Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, May 2, 2024

मप्र में चौथी बार सरकार बनाने और लाडली बहना योजना लाने का श्रेय ज्योतिरादित्य सिंधिया को जाता है- शिवराज सिंह चौहान




कोलारस में ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में पूर्व सीएम ने की विशाल आमसभा, राहुल गांधी को कहा रणछोड़ दास

शिवपुरी/कोलारस-पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सभा में जनता से पूछा कि जनता बताए कि कांग्रेस को वोट देने से क्या फायदा है। मध्य प्रदेश में महाराज ने कमलनाथ की सरकार गिराकर उनकी हवा निकाल दी। एक पूर्व मुख्यमंत्री की खोपड़ी पर मंथरा बैठ गई थी, उन्होंने कह दिया जमीन पर आ जाओ, तो भैया जमीन पर आ गए, सरकार चली गई। कांग्रेस की कुगति हो रही है। आज उनकी पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी भी चुनाव लडऩे से मना कर चुकी हैं। वह रायबरेली चुनाव नहीं लड़ रही हैं। इसके अलावा राहुल बाबा भी रणछोड़ दास हो गए हैं और अमेठी से चुनाव लडऩे की बजाय वायनाड चले गए। इस दौरान पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का कोलारस में आयोजित सभा में कोलारस विधायक महेन्द्र याद, नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, मंडी अध्यक्ष भरत सिंह चौहान, पूर्व राज्यमंत्री सुरेश रांठखेड़ा, प्रहलाद भारती मौजूद, श्रीमती नेहा यादव अध्यक्ष जिला पंचायत शिवपुरी रही जिन्होंने बड़ी माला पहनाकर पूर्व सीएम शिवराज व भाजपा प्रत्याशी सिंधिया का स्वागत किया। इस अवसर पर विशाल जनता से दोनों हाथ उठवाकर पूर्व सीएम शिवराज ने भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए मजबूती प्रदान करने के लिए एक-एक मतदाता को मतदान करने का आह्वान किया।
महिलाओं को 50 प्रतिशत रिजर्वेशन देने का काम भाजपा सरकार ने किया-
सभा के दौरान मुख्यमंत्री पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज मंच पर जो महिला जनप्रतिनिधि बैठी हैं, उनको 50 प्रतिशत रिजर्वेशन देने का काम हमारी भाजपा सरकार ने किया। उन्होंने शिवपुरी जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव की तरफ इशारा करते हुए कहा कि नेहा बेटी आज तुम जो मंच पर हो वह हमारे रिजर्वेशन के कारण हो, नहीं तो दूसरे लोग आपके यहां नहीं बैठने देते। हमने हमेशा से महिलाओं को आगे बढ़ाने व संबल प्रदान करने महिलाओं की सशक्तिकरण उनके उत्थान के लिए काम किए हैं। हमारी सरकार में लाडली बहना हो, संबल योजना हो, लाड़ली लक्ष्मी योजना बनाई जिसका लाभ आज महिलाओं को मिल रहा है।
पूर्व सीएम शिवराज ने एक-एक वादा पूरा किया : ज्योतिरादित्य सिंधिया
कोलारस में आयोजित इस आमसभा को केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी संबोधित किया। इस मौके पर श्री सिंधिया ने कहा कि वर्ष 2020 में जब मैंने कांग्रेस की सरकार गिराई तो मन में चिंता थी दिल में धड़कन थी कि एक बड़ा कदम लिया है लेकिन पूर्व सीएम शिवराज ने एक-एक वादा पूरा किया। मैं शिवराज जी का ऋणी हूं जिन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा मुझे सहयोग किया, मुझे आगे बढ़ाया दिल से मेरे साथ काम करके काम किया। श्री सिंधिया ने कहा कि क्षेत्र में जब कोरोना काल आया तो कोरोना के दौरान लोगों की मदद के लिए ऑक्सीजन लाने का काम हो जा अन्य स्वास्थ्य सुविधाएं लाने का काम हो उसके लिए शिवराज जी ने हमेशा मेरा साथ दिया। इसके अलावा बदरवास में जब बाढ़ आई तो उसे समय हेलीकॉप्टर से लोगों को निकालने के लिए शिवराज जी मेरे साथ खड़े रहे और हमेशा मदद की।

No comments:

Post a Comment