Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, April 19, 2020

जानकी सेना संगठन द्वारा पुलिस के लिए धूप से बचाने लगाया टैंट और की जल व्यवस्था

एसपी ने सराहा इस पुनीत कार्य को
शिवपुरी-कोरोना वायरस को लेकर एक ओर जहां लोग घरों में रहकर अपनी सुरक्षा कर रहे है तो वहीं दूसरी ओर कोरोना बचाव से आमजन की सुरक्षा में तैनात पुलिस के लिए इन दिनों कड़कड़ाती धूप में अपनी ड्यूटी को निभाना पड़ रहा है। ऐसे में पुलिसकर्मियों को इन दिनों धूप से बचाए रखने और उनकी ड्यूटी मुस्तैदी के साथ हो इसे लेकर अनूठी पहल जानकी सेना संगठन के संरक्षक बृजेश सिंह तोमर व अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत द्वारा की गई। 

जिन्होंने पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से चर्चा उपरांत शहर के चिह्नित चौराहें पर पुलिस को धूप से बचाव एवं पेयजल हेतु टैंट और पानी की व्यवस्था को लेकर सुझाव दिया जिस पर एसपी श्री चंदेल ने इस सुझाव को माना और जानकी सेना संगठन के इस सुझाव पर टैंट व्यवस्था, पानी हेतु आर.ओ. की व्यवस्था की। जानकी सेना संगठन द्वारा लॉक डाउन में महती भूमिका निभा रहे हमारे पुलिस कर्मियों को धूप से बचाने के लिए संगठन के संरक्षक बृजेश सिंह तोमर के निर्देशन में संगठन द्वारा 4 स्थान माधव चौक, गुरुद्वारा, सुभाष चौक, गुना नाका पर, टेंट , कुर्सी, पानी की व्यवस्था की गई है जो पूरे लॉक डाउन तक सुचारू जारी रहेगी। 

इसी अवसर पर राजेश सिंह चंदेल, एसडीओपी शिवसिंह भदौरिया, नगर निरीक्षक बादाम सिंह और यातायात प्रभारी रणवीर यादव संगठन सदस्यों द्वारा पुलिस का हौसला बढ़ाते हुए सभी अधिकारियों और कर्मियों का तालियां बजाकर अभिनंदन किया। यही सभी उपस्थित जनों द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए हैंड सेनेटाइज भी किया। लॉक डॉउन में जरूरत मंदों को सेवाएं दे रहे हमारे समाज सेवी सदस्यों की जानकारी पर एसपी द्वारा प्रशन्नता जाहिर की और कोरोना से बचाव में सावधानी बरतने की बात कही।

No comments:

Post a Comment