Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, May 16, 2020

किसी जरूरतमंद का सहारा बन जाए तो इससे बड़ा पुण्य कार्य कोई हो नहीं सकता: राजू बाथम

कोलारस में प्रतिदिन 8000 भोजन के पैकेट श्रमिकों को हो रहे हैं वितरितÓ
शिवपुरी-वर्तमान स्थिति में यदि हम किसी जरूरतमंद का सहारा बन जाए तो इससे बड़ा पुण्य कार्य कोई हो नहीं सकता। महामारी के चलते आज कई गरीब परिवार अपना दर्द बयां नहीं कर सकता लेकिन अंदर ही अंदर बैचेन हैं। ऐसे समय यदि हमने इन जरूरतमंदों की थोड़ी सी भी सेवा कर दी तो उस परिवार के भोजन पानी की व्यवस्था हो सकती है और वह भूखा नहीं सो पाएगा। भाजपा जिला अध्यक्ष राजू  बाथम ने बताया कि महामारी के चलते आज आवश्यकता है कि हम उन गरीब परिवारों की सहायता के लिए मैदान में उतरें। 

यहां कोलारस के विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी जी द्वारा पिछले सप्ताह भर से कोलारस में प्रतिदिन लगभग 8000 मजदूरों एवं श्रमिकों को भोजन पानी एवं जरूरत के सामान की व्यवस्था कर रहे हैं यह निश्चित है पुण्य फलदाई कार्य है इस समय सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को भी अपनी यथाशक्ति अपने अपने क्षेत्र में मानवता की सेवा के लिए बाहर से निकल रहे श्रमिक को पानी भोजन आदि की व्यवस्था करनी चाहिए। इसी क्रम में कोलारस हाइवे से गुजरने बाले जरूरतमंद भाईए बहनों के लिए भोजनए पानी की व्यवस्था कोलारस लोकप्रिय विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के द्वारा की जा रही है जिसमे प्रतिदिन 8  हजार से ज्यादा खाने के पैकेट बांटे जा रहे है।इसके साथ ही पाइन का  पानी एनंगे पैर चल रहे लोगो को चप्पल आदि वितरित की जा रही है।

विधायक श्री वीरेंद्र रघुवंशी ने कहा कि  आज संपूर्ण विश्व सहित भारत में भी  कोरोना महामारी  से  जूझ रहा है ऐसे में  मानवता का परिचय देते हुए  हमें अपने नैतिक दायित्व का निर्वहन करते हुए  पीड़ित मानवता की सेवा के लिए आगे आना चाहिए मेरा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी अनुरोध है जहां जिस हाल में हो हम जरूरतमंदों की मदद करें और  ऐसी विषम परिस्थिति में  कोरोना  महामारी से निपटने में सोशल डिस्टेंस  एवं  शासन के निर्देशों का पालन करते हुए  हमें सेवा कार्य करना चाहिए। 

आज कोलारस सेवा कार्य में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी साथ रहे जिसमें भाजपा जिला अध्यक्ष  राजू बाथम, भाजपा पोहरी के पूर्व विधायक प्रहलाद भारती, जिला महामंत्री राजकुमार खटीक, जिला उपाध्यक्ष हेमंत ओझा, डॉ राकेश राठौर, मनोज शर्मा, मंडल अध्यक्ष शिखर धाकड़, विधायक प्रतिनिधि गुरप्रीत सिंह चीमा, विधायक प्रतिनिधि रामजी लाल धाकड़, अजय रघुवंशी, विधायक प्रतिनिधि राम वीर धाकड़, सूरज रघुवंशी, वैभव रघुवंशी, भाई सुभाष खटीक, सतीश भार्गव, सूरज रघुवंशी, वैभव रघुवंशी आदि कार्यकर्ताओ के द्वारा भोजन वितरण किया गया।

पूर्व जिलाध्यक्ष के ज्येष्ठ भ्राता के निधन  पर भाजपा नेताओं ने की शोक संवेदना व्यक्त

शिवपुरी। शिवपुरी के  भारतीय जनता पार्टी पूर्व जिलाध्यक्ष सुशील रघुवंशी जी के ज्येष्ठ भ्राता लखन सिंह रघुवंशी के निधन पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम ने शोक व्यक्त किया है और शोक संतप्त परिवार के प्रति गहन संवेदना व्यक्त की है भाजपा जिला अध्यक्ष श्री राजू  बाथम ने कहा कि  रघुवंशी परिवार जनसंघ के समय से  संगठन में हमेशा तत्पर रहा है मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं की इस क्षण को सहन करने की शक्ति आपको प्रदान करें और आपके परिवार के साथ हमेशा  भारतीय जनता पार्टी परिवार खड़ा है। शोक सम्बेदना व्यक्त करने बाले जिसमें भाजपा जिला अध्यक्ष राजू  बाथम, पूर्व विधायक प्रहलाद भारती, राजकुमार खटीक, हेमंत ओझा, डॉक्टर राकेश राठौर, मनोज शर्मा ने ग्रह ग्राम खरेह पहुचकर लखन रघुवंशी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

No comments:

Post a Comment