Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, May 8, 2020

दीवान परिवार ने पुलिस को भेंट किए सेनेटाईजर

शिवपुरी-उद्योगपति एवं समाजसेवी दीवान अरविन्दलाल एवं हैप्पीडेज स्कूल की संचालिका श्रीमती गीता दीवान की ओर से जिला पुलिस बल को कोरोना जैसी बीमारी से बचने के लिए सेनेटाईजर उपलब्ध कराया गया। जिला पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल एवं एडिण् एसपी गजेन्द्र कवर को उक्त सेनेटाईजर एवं मास्क दीवान परिवार की ओर से वरिष्ठ समाजसेवी आलोक एम इंदौरियाए हरीश शर्मा एवं नीरज जैन के द्वारा भेंट किए गए।

उक्त सेनेटाईजर का निर्माण उनकी ग्वालियर फॉरेस्ट प्रोडेक्ट के द्वारा उच्चमानक स्तर पर किया गया हैं जिसमें एलकोहल के साथ जड़ी बूटियों को मिश्रित किया गया हैं और यह एक हर्वल सेनेटाईजर हैं। दीवान परिवार द्वारा उक्त सेनेटाईजर और काटन के बने मास्क जिला पुलिस बल के सभी कोरोनाबारियर्स पुलिस कर्मियों को उपलब्ध कराया जाएगा। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने इस कार्य की भूरि.भूरि प्रशंसा करते हुए सुझाव दिया कि काटन के मास्क बहुत अच्छे हैं और उच्च गुणवत्ता युक्त हैंए लेकिन इन्हें यदि इन्हें थ्री लेयर कर बनाया जाए तो ज्यादा बहतर होगा।

 समाजसेवी आलोक एम इंदौरिया ने उन्हें आश्वासन दिया कि अब थ्रीलेयर के काटन मास्क शीघ्र ही उपलब्ध करा दिए जावेंगे। उक्त मास्कों का निर्माण दीवान परिवार की संस्था नीव के द्वारा किया जा रहा हैं। श्री दीवान ने बताया कि मैं पिछले दो माह से देख रहा हू अपनी कर्तव्यनिष्ठा से पुलिस के जवान और अधिकारी लगातार अपनी सेवायें दे रहे हैं और आमजनता को कोरोना जैसी बीमारी से बचाने के भरसक प्रयास कर रहे हैं। सभी सेवाभावी जवानों और अधिकारियों के लिए जिले के सभी 30 थानों पर उक्त सामग्री भेजी जावेगी ताकि पुलिसकर्मी अपने आपको सुरक्षित कर सकें। ज्ञातव्य हैं कि दीवान परिवार एवं हैप्पीडेज स्कूल कोरोना संक्रमण काल में लगभग 1000 परिवारों को सूखा राशन भी वितरण कर चुका हैं।

No comments:

Post a Comment