Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, June 25, 2020

जेसीआई किरण द्वारा ऑनलाईन क्यूट बेबी कॉन्टेस्ट का आयोजन

शिवपुरी-छोटे-छोटे बच्चों की मुस्कान और उनकी अनूठी स्टाईल को लेकर समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी किरण के द्वारा लॉकडाउन के हालातों में कोरोना आपदा को ध्यान में रखते हुए घर बैठे ही ऑनलाईन क्यूट बेबी कॉन्टेस्ट का आयोजन किया। 

इस बारे में जानकारी देते हुए जेसीआई शिवपुरी किरण के अध्यक्ष यशवन्त गुप्ता व सचिव सुश्री सौम्या गुप्ता ने बताया कि घर बैठकर ही बच्चों की हंसी-खुशी में शामिल होने का अवसर लॉकडाउन ने जब दिया है तो इन हालातों में क्यों छोटे बच्चों का टैलेंट भी बाहर निकाला जाऐ इसे ध्यान में रखते हुए जेसीआई शिवपुरी किरण के द्वारा ऑनलाइन क्यूट बेबी कांटेस्ट करवाया गया जिसमें 14 साल तक के बच्चों ने पार्टिसिपेट किया। 

इस कॉन्टेस्ट में 102 पार्टिसिपेंट्स ने भाग लिया जिसमें सिर्फ  शिवपुरी से ही नहीं बल्कि बाहर से भी कई बच्चों की एंट्री आई थी। इस कॉन्टेस्ट में निर्णायक की भूमिका जेसीआई की ई.व्ही.पी. श्रीमती रेखा राठौड़ के द्वारा निभाई गई और साथ ही नेशनल ट्रेनर रितिका गुप्ता के द्वारा भी सह निर्णायक के रूप में इसमें बतौर निर्णायक शामिल रहीं। इसके साथ ही संस्था के नेशनल प्रेसिडेंट अनीश मैथ्यू सर के द्वारा परिणाम घोषित किए गए, 

जिसमें प्रथम स्थान पर इंदौर से तक्ष्वी खुराना, दूसरे स्थान पर मौलिक गुप्ता व तीसरे स्थान पर युक्ति गोयल और इसके साथ ही 9 सांत्वना पुरस्कार भी रखे गए जिसमें कशिश त्रिवेदी, सियाल जैन, दैविका मालपानी, जिनेश जैन, विश्रुति दुबे, तनिष्क गुप्ता, अक्षत राय, आर्वी गर्ग और निशिका जैन शामिल रहीं। इन प्रतिभागियों को संस्था द्वारा पुरूस्कार भेंट कर सम्मानित किया जाएगा।  

No comments:

Post a Comment