Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, June 19, 2020

कांग्रेस नेता योगेश करारे ने शुरू किया जनंसपर्क अभियान

शिवपुरी- आगामी समय में होने वाले करैरा विधानसभा उप चुनाव की तैयारियों को लेकर अभी से जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा के निर्देशन में करैरा क्षेत्र के कांग्रेस नेता व जिलाध्यक्ष अनु.जाति योगेश करारे द्वारा जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया गया है। अपने जनसंपर्क अभियान में कांग्रेस नेता योगेश करारे जनता के बीच जाकर क्षेत्र के विकास की बात कह रहे है और बता रहे कि किस प्रकार से पूर्व विधायक ने जनता के अधिकारों का हनन किया लेकिन अब समय बदल गया है और एक बर फिर जनता को क्षेत्रीय कांग्रेस जनप्रतिनिधि चुनने का अवसर मिला है ऐसे में कांग्रेस को सशक्त और मजबूत कर क्षेत्र में काग्रेस पार्टी को मजबूती प्रदान करने में अपनी योगदान दें।

 इस तरह के संगठनात्मक चर्चा करैरा क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच जाकर कांग्रेस नेता योगेश करारे द्वारा की जा रही है ताकि संगठन सशक्त और मजबूत हो। आज का यह जनसंपर्क अभियन सिरसोद चौराहा, अमोला करेरा, देहला, सुनारी, डबरा दिनारा, चितिपुर, गदाई, करई, झंडा, फतेहपुर, सुजलॉन आदि ग्रामों में कांग्रेस की विजय के लिए जनसंपर्क किया गया। 

इस दौरान कांग्रेस नेता योगेश करारे के साथ करैरा ब्लॉक अध्यक्ष राजीव श्रीवास्तव, प्रभु दयाल यादव, शिवचरण यादव, शालिग्राम, खेमराज लोधी, मकबूल खान, राव, राजा, मुरारी तोमर आदि कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे। यहां बता दें कि करैरा विधानसभा उपचुनाव के कांग्रेसी प्रबल दावेदारों द्वारा जोर शोर से करैरा विधानसभा क्षेत्र वासियों से जनसंपर्क किया जा रहा है जिनमें दिनेश परिहार, मानसिंह फौजी, शकुंतला खटीक की अपेक्षा इस बार योगेश करारे को काफी जनसमर्थन मिल रहा है।

No comments:

Post a Comment