Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, February 25, 2021

शिव योगा शिक्षा संस्थान ने कोरोना वायरस के द्वितीय फेज में दिया योगदान


शिवपुरी
- समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणीय रहने वाली सेवाभावी संस्था शिव योगा शिक्षा संस्थान समिति के द्वारा बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रति एक ओर जहां आमजन को जागरूक करने को लेकर अभियान चलाया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर शिव योगा शिक्षा संस्थान समिति के अध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह सेंगर के निर्देशन में कोरोना के द्वितीय फेज के तहत होने वाले कोरोना वैक्सीनेशन के कार्य में भी योगदान किया जा रहा है।

 जिसके चलते स्वास्थ्य, पुलिस कर्मी और वह फ्रंट लाईन वर्कस जिसमें राजस्व अमला और नगर पालिका के कर्मचारी शामिल है इन सभी को कोरोना के द्वितीय फेज के प्रति जागरूक किया गया है ताकि यह लोग अपने आपको को कोरोना से बचाव को लेकर सुरक्षित कर यह टीकाकरण कराऐं। बता दें कि अभी दो दिन पहले ही द्वितीय फेज की शुरूआत हुई है जिसमें मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.ए.एल.शर्मा द्वारा द्वितीय फेज के तहत कोरोना का टीकाकरण कराया गया। 

ऐसे में अब वह फ्रंटलाईन कार्यकर्ता जो द्वितीय फेज में शामिल है उन्हें यह कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर उनके पहुंचकर शिव योगा शिक्षा संस्थान के द्वारा समिति के पदाधिकारी वीरेन्द्र माथुर, प्रयास आस्था संस्था अध्यक्षा श्रीमती मधु सेंगर व अन्य सदस्यगण इस कोरोना वैक्सीनेशन द्वितीय फेज को लेकर जागरूक करने का कार्य कर रहे है।

No comments:

Post a Comment