Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, February 10, 2021

भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा युवा संवाद के तहत गाँव-गांव पहुंचकर जनसमस्याओं से हो रहे रूबरू


राज्यमंत्री राठखेड़ा समस्याओं के त्वरित निराकरण हेतु अधिकारियों को कर रहे निर्देश

शिवपुरी/पोहरी। पोहरी विधानसभा से भाजपा विधायक एवं मप्र शासन में राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा अपनी कर्मभूमि पोहरी विधानसभा की उन्नति और विकास के लिए जी.जान से लगे हुए हैं। मप्र शासन से क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर कार्यों को स्वीकृत कराकर उन्हें धरातल पर आमजन की सुविधाओं के लिए जुटे हुए हैं, वहीं उनके सुपुत्र युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा भी कदम से कदम मिलाकर उनका सहयोग कर रहे हैं। इन दिनों जीतू राठखेड़ा द्वारा नरवर क्षेत्र के गांव में युवा संवाद कार्यक्रम के तहत न केवल युवाओं से संवाद किया जा रहा हैए बल्कि ग्रामीणों की समस्याओं को भी प्रमुखता से सुनकर और समझकर अपने राज्यमंत्री पिता को अवगत भी कराया जा रहा है। राज्यमंत्री श्री राठखेड़ा इन समस्याओं के निराकरण हेतु प्रतिबद्ध हैं और तुरंत संबंधित अधिकारियों को अवगत कराकर शीघ्र समाधान के लिए निर्देशित कर रहे हैं। जीतू राठखेड़ा द्वारा गांव-गांव में घूमकर युवाओं और ग्रामीणों से मिलकर जो संवाद स्थापित किया जा रहा है उसकी ग्रामीणों द्वारा सराहना की जा रही है।

सबको साथ लेकर पोहरी क्षेत्र का उन्नत विकास निश्चित रूप से संभव है : जीतू राठखेड़ा

युवा संवाद कार्यक्रम के तीसरे दिन युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा नरवर क्षेत्र के ग्राम शेरगढ़, चकरामपुर, उदियापुर, बाड़ादा, कोडर, थरखेड़ा, नोथनी, कालाखेत, चोपड़ा में पहुंचे। इससे पहले उन्होंने नरवर की वार्ड 1, 14 एवं 15 के अलावा नारायणपुर, मोहनी, पीपलखाड़ी, ख्योदा, निजामपुर में युवा संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। जीतू राठखेड़ा ने कहा कि लोगों से जुडऩे के लिए संवाद एक सशक्त माध्यम है। 

संवाद के माध्यम से लोगों की मंशा को जानकार क्षेत्र के विकास के लिए एक मजबूत धरातल तैयार किया जा सकता है। जीतू राठखेड़ा ने कहा अपनों से मिलने का मुझे अनमोल अवसर मिला है। सबको साथ लेकर ही पोहरी क्षेत्र का उन्नत विकास निश्चित रूप से संभव है। इस प्रकार से गांव.गांव में जीतू राठखेड़ा युवा संवाद कार्यक्रम के तहत वरिष्ठजनों के साथ एक आत्मीय संवाद के माध्यम से उनका आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि युवा संवाद कार्यक्रम मुझ जैसे युवाओं को अपने कर्तव्य पर चलने के लिए एक दिशा प्रदान करेगा और देश की प्रगति में अग्रसर होने के लिए प्रेरित भी करेगा।

भाजपा में शामिल हुए बसपा नेता अरविंद का किया स्वागत

युवा संवाद कार्यक्रम के दौरान भाजपा सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर और युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा से प्रेरित होकर उनके समक्ष बसपा बूथ अध्यक्ष अरविंद जाटव ने बसपा को छोड़कर भाजपा का दामन थामा। जीतू राठखेड़ा ने उनका फूल माला पहनाकर स्वागत करते हुए उनके इस निर्णय की सराहना की।

No comments:

Post a Comment