Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, April 7, 2021

मप्र की सबसे बड़ी चोरी शिवपुरी जिले के करैरा में, 1 करोड़ 24 लाख की चोरी


मौके पर पहुंचकर एसपी ने किया मौका मुआयना, शीघ्र करेंगें खुलासा

शिवपुरी/करैरा। अब तक की सबसे बड़ी चोरी संभवत: मध्यप्रदेश में के जिला शिवपुरी अंतर्गत आने वाली करैरा तहसील में ही हुई है यह इससे जान पड़ता है कि अब तक ठगी, लूट जैसी वारदातों में करोड़ों रूपये की घटनाऐं हुई होंगी लेकिन चोरी और वह भी 1 करोड़ 24 लाख रूपये की तब संभवत: संपूर्ण मध्यप्रदेश में यह पहली सबसे बड़ी चोरी की वारदात है जिसने समूचे प्रदेश केा हिलाकर रख दिया है हालांकि इस घटना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल भी मौका मुआयना करने करैरा पहुंचे और परिजनों से मामले की विस्तृत जानकारी प्राप्त करते हुए शीघ्र इस चोरी के मामले का खुलासा करने की बात भी कही गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम करेड़ा में अज्ञात चोरों ने एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोरों ने 1 करोड़ 24 लाख रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस की नींद हराम करते हुए एक चुनौती पेश की है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका.मुआयना कर मामले में केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। यहां पुलिस थाना करैरा में फरियादी जहान सिंह तोमर निवासी पुरानी तहसील के पीछे करेरा ने अपने पार्टनर के साथ होटल मान सरोवर के सामने के जमीन का सौदा एक करोड़ 24 लाख रूपए में 10 दिन पहले किया था। 

उसके बाद उक्त पैसे का बंटवारा किये बिना जहान सिंह के घर पर ही रखे हुए थे आज रात्रि में की जमीन का सौदा किया था। आज रात्रि में चोरों ने इस घर को निशाना बनाते हुए घर में रखें 1 करोड़ 24 लाख  रुपए पार कर दिए इस मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल भी पहुंचे और मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया व परिजनों से जानकारी लेकर मामले की गुत्थी शीघ्र सुलझाने की बात भी कही और विश्वास दिलाया कि अज्ञात चोरों को जल्द ही पकड़ा जाएगा और प्रयास रहेगा कि चोरी की रकम भी आरोपियेां के कब्जे से बरामद की जाए फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

इनका कहना है-

करैरा में हुई चोरी की घटना को लेकर हम पड़ताल कर रहे है और जल्द ही इस चोरी को अंजाम देने वाले गिरोह का पकड़ा जाएगा फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।
राजेश सिंह चंदेल
पुलिस अधीक्षक, शिवपुरी

No comments:

Post a Comment