Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, April 7, 2021

पोहरी विधानसभा के शोकाकुल और पीडि़त परिवारों के घर पहुंचे युवा भाजपा नेता जीतू


शिवपुरी/पोहरी
। पोहरी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले दो परिवारों की फसलें आगजनी की घटना में नष्ट हो गईं तो वहीं एक वरिष्ठ भाजपा नेता सहित एक अन्य का दुखद निधन हो गया। पोहरी विधानसभा के गांवों में घटित इन घटनाओं से व्यथित होकर राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा के निर्देशानुसार उनके सुपुत्र युवा भाजपा नेता जीतू राठखेड़ा इन परिवारों से मिलने पहुंचे। इस दौरान जीतू राठखेड़ा नरवर में निवासरत कैलाश कुशवाह के निवास पर पहुंचेए जहां परिजनों से चर्चा करते हुए उनकी आग लगने से नष्ट हुई फसल की जानकारी ली।

परिजनों की व्यथा सुनने के पश्चात जीतू राठखेड़ा ने कहा कि इस संबंध में वह अपने पिता राज्यमंत्री सुरेश राठखेड़ा जी को अवगत कराएंगे जिससे आपको जल्द से जल्द मुआवजा मिल सके। इसके अलावा जीतू ग्राम सोन्हर में शिवसिंह वैश के घर पहुंचेए जहां उनके खेत में खड़ी फसल में लगी आग के बारे में जानकारी ली और परिजनों को धैर्य बंधाते हुए शीघ्र यथासंभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया। 

इसके अलावा जीतू राठखेड़ा भाजपा के वरिष्ठ नेता दयालू आदिवासी के घर सोन्हर में पहुंचेए जहां उनके आकस्मिक निधन पर शोक जताते हुए इसे भाजपा के लिए कभी पूरी न होने वाली क्षति बताया। जीतू ने शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाते हुए इस दुख की घड़ी को सहन करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। इसके अलावा नरवर में ही परमा बाथम के निधन पर उनके घर पहुंचे और शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना की।

No comments:

Post a Comment