Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, May 18, 2021

मॉं जानकी के प्राकट्योत्सव अवसर पर 20 मई को जानकी सेना संगठन द्वारा किया जाएगा गौपूजन


शिवपुरी-
नगर में आने वाली 20 मई को मॉं जानकी जी के प्राकट््योत्सव के अवसर पर मॉं जानकी के नाम से संचालित जानकी सेना संगठन के द्वारा विशाल गौ पूजन कार्यक्रम का आयोजन प्रत्येक जानकी सेना संगठन के पदाधिकारी व सदस्य के निवास या यथास्थान पर  सुबह से शाम को समयानुसार रखा गया है। जानकी सेना संगठन के अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना संक्रमण के इस युग में इस वैश्विक महामारी के अंत के लिए जानकी सेना संगठन द्वारा आने वाली 20 मई को मॉं जानकी के प्राकट्योत्सव अवसर पर विशाल गौ पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

 चूंकि कोरोना कफ्र्यू लागू है और लोग घरों से बाहर नहीं निकल सकते लेकिन इस कोरोना कफ्र्यू में शासन की कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए जानकी सेना संगठन के पदाधिकारी व सदस्यगण 20 मई को सुबह से लेकर शाम तक अपने निर्धारित समयानुसार स्वयं के निज निवास या यथास्थान पर यह गौपूजन कर सकते है। यहां विशाल गौमाता पूजन के लिए आह्वान किया गया है कि आओ मिलकर करें गौ पूजन... आओ मिलकर कराऐं गौ भोजन। 

इस तरह गौ पूजन के साथ गौभोजन भी कराया जाएगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी जानकी सेना संगठन के पदाधिकारी व सदस्य गौपूजन करते हुए अपने फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर संचालित जानकी सेना संगठन के ग्रुप पर प्रसारित कर सकेगें और अपने द्वारा किए गए सेवा कार्य को भी बता भी सकेंगे। 


No comments:

Post a Comment