Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, May 19, 2021

रामराजा विवाह घर में दादी घनसुन्दरी देवी स्मृति मे लगा वेक्सिनेशन कैम्प




कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की प्रेरणा से आयोजित किया शिविर

शिवपुरी। कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर लगातार जिले में कोरोना वैक्सीनेशन शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया की प्रेरणाा से शहर के प्रसिद्ध टाईल्स कारोबारी गुप्ता टाईल्स एवं रामराजा विवाह घर परिवार के द्वारा एक दिवसीय कोरोना वैक्सीनेशन शिविर अपने झांसी रोड़ हवाई पट्टी स्थित रामराजा विवाह घर परिसर में आयोजित किया गया। 

यहां आकर्षक वैलून से पूरे परिसर को सजाया गया ताकि आने वाले युवा 18 से 44 वर्ष के लोग इस वैक्सीनेशन के कार्य से इतने अधिक प्रेरित हों कि वह स्वयं के साथ-साथ अन्य लोगों को भी वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करें। यह कार्य किया गुप्ता टाईल्स एवं रामराजा विवाह घर के कुशल संचालकगण अशोक कुमार, अमित कुमार, अभिषेक गुप्ता के द्वारा जिन्होंने इस कार्य को अपनी पूज्य दादी घनसुन्दरी देवी को समर्पित करते हुए उनकी पुण्य स्मृति में यह कोरोना वैक्सीनेशन शिविर आयोजित किया। 

जिसमें वेक्सीन लगवाओ फ्रूटी पाओ स्लोगन के साथ प्रत्येक वैक्सीनेशन कराने वाले लोगों को यहां गुप्ता परिवार की ओर से फ्रूटी प्रदाय की गई साथ ही इस दौरान एक सेल्फी प्वाईन्ट भी लगाया गया जिसमें वैक्सीनेशन और उसके बाद कई लोगों ने अपनी सेल्फी भी ली। 

इस दौरान रामराजा विवाह घर के संचालक अमित गुप्ता के द्वारा समस्त वैक्सीनेशन के लिए आने वालों के प्रति आभार जताया साथ ही मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया व जिला स्वास्थ्य विभाग के द्वारा उनके प्रसिद्ध प्रतिष्ठान रामराजा विवाह घर को कोरोना वैक्सीनेशन के लिए उपर्युक्त स्थान मानकर यहां पूज्य दादी स्व.श्रीमती घनसुन्दरी देवी की स्मृति में कोरोना वैक्सीनेशन शिविर का सफल आयोजन कराने में अपना अभिन्न योगदान देने पर कृतज्ञता प्रकट की।

No comments:

Post a Comment