Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, October 21, 2021

व्यापारी का 5 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हुए दो बाइक सवार बदमाश, पुलिस तलाश में जुटे


शिवपुरी/कोलारस
। सेरआम व्यापारी के साथ 5 लाख रूपये की लूट कर फरार हुए बदमाशों ने पुलिस थाना कोलारस को खुली चुनौती उस समय दे डाली जब गुरूवार की दोपहर को व्यापारी कोलारस क्षेत्र में अपने व्यापार को लेकर आया हुआ था तभी रूपयों से भरा बैग लेकर अज्ञात बदमाश मौके से फरार हो गए जिन्हें तलाश करने के लिए पुलिस तत्परता से जुट गई और पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

जानकारी के अनुसार कोलार क्षेत्र में कृषि मंडी के गेट पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। यहां कृषि मंडी गेट पर व्यापारी से अज्ञात बदमाश 5 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरा हो गए जिन्हे पकडऩे का प्रयास स्वयं व्यापारी व अन्य लोगों ने किया लेकिन बदमाशा बाईक पर लूट की घटना को अंजाम देकर वहां से भागने में सफल हो गए। बाद में पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई। 

बताया गया है कि व्यापारी के अनुसार वह पांच लाख रुपये से भरा बैग लेकर मंडी जा रहा था तभी मंडी गेट के पास दो बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे वह गिर पड़ा और पीछे बदमाश पैसों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और व्यापरी से घटना के संबंध में जानकारी लेकर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस की गिरफ्त से बदमाश दूर है बाबजूद इसके पुलिस बदमाशों को पकडऩे के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। कोलारस क्षेत्र में हुई व्यापारी के साथ 5 लाख रूपये की लूट की इस घटना के बाद व्यापारियों में सुरक्षा का भाव पैदा हो गया है।

No comments:

Post a Comment