Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, November 22, 2021

एनएसयूआई का शिक्षा बचाओ-देश बचाओ प्रदर्शन भोपाल में 25 को


शिवपुरी प्रवास पर आए एनएसयूआई के प्रदेश प्रभारी, ली कार्यकर्ताओं की बैठक

शिवपुरी-आने वाली 25 नवम्बर को भोपाल में एनएसयूआई के नेतृत्व में शिक्षा बचाओ-देश बचाओ अभियान के रूप में प्रदेश की छात्रविरोधी नीतियों को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा, इसमें अधिक से अधिक संख्या में एनएसयूआई कार्यकर्ता शामिलकर अपना विरोध दर्ज कराऐं। यह बात कही एनएसयूआई के प्रदेश प्रभारी नितेश गौड़ ने जो स्थानीय एबी रोड़ स्थित गांधी सेवाश्रम पर आयोजित एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए शिक्षा बचाओ-देश बचाओ के पेम्पलेट वितरित करते हुए 25 नवम्बर के प्रदर्शन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बैठक ले रहे थे। 

इस दौरान एनएयूआई के जिलाध्यक्ष पुनीत शर्मा के निर्देशन में यह बैठक हुई जिसमें कार्यकर्ताओं को एनएसयूआई के प्रदेश प्रभारी ने आयोजित कार्यक्रम के बारे में विस्तृत जानकारी दी। पुनीत शर्मा एनएसयूआई जिला अध्यक्ष शिवपुरी ने बताया कि एनएसयूआई के नेतृत्व में शिक्षा बचाओ देश बचाओ देशभर में छात्र की आक्रोश को लेकर 25 नवम्बर को भोपाल में है इसे लेकर विधानसभा घेराव के संबंध में नितेश गौड़ प्रदेश प्रभारी एनएसयूआई द्वारा शिवपुरी जिले में एनएसयूआई जिला शिवपुरी की बैठक ली गई 

जिसमें 25 नवम्बर को भोपाल में विधानसभा घेराव को लेकर अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं से इस प्रदर्शन में पहुंचने के लिए अपील की साथ ही छात्र-छात्राओं को प्रेरित करने के लिए दिशा निर्देश भी दिए गए व देश में चल रही छात्र विरोधी गतिविधियों के बारे में प्रदेश प्रभारी ने अपना वक्तव्य दियज्ञ। इस दौरान पुनीत शर्मा एनएसयूआई जिलाध्यक्ष, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष अमित शिवहरे, चंद्रकांत शर्मा जिला कांग्रेस कार्यालय प्रभारी, अमित राजावत, मोनू रजक, संतोष यादव, अजय यादव, सुमित राठौर, प्रशांत शर्मा, अभिषेक उपाध्याय, लक्की राठौर, दिव्यांश पांडे, कृष्णा शाक्य एवं अन्य एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment