Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 3, 2021

जयपुर में जेलर व्ही.एस. मौर्य को मिला नारायण समाजसेवा सम्मान




शिवपुरी
- नारायण समाजसेवा संस्था के द्वारा शासकीय सेवा में रहकर चार बार राष्ट्रपति पुरूस्कार व मप्र में विशेष मुख्यमंत्री सम्मान समारोह अवार्ड पाकर मानव उत्थान और कैदियों की मनोदशा बदलकर उनके जीवन में लाए सुधारों को लेकर बीपीएम जयहिंद समाजसेवी संस्था अध्यक्ष शिवपुरी निवासी व वर्तमान में श्योपुर जेलर व्ही.एस.मौर्य को जयपुर में आयेाजित नारायण समाजसेवा सम्मान 2021 से आयेाजक संस्था के द्वारा सम्मानित किया गया। 

यहां कार्यक्रम की अध्यक्षता भी स्वयं जेलर व्ही.एस.मौर्य ने की जिनके अविस्मरणीय कार्यों की विस्तृत जानकारी जब उपस्थितजनों के बीच दी गई तो सभा में बैठे लोगों ने खड़े होकर अपने दोनों हाथ आगे बढ़ाते हुए तालियों की गडग़ड़ाहट से जेलर श्री मौर्य का अभिवादन किया। इस दौरान यहां करीब 40 लोगों को उनके सेवा कार्यों और सामाजिक सेवा के कार्य क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य के लिए यह सम्मान दिया गया। 

कार्यक्रम का यह आयोजन जयपुर में श्री नारायण सेवा समिति जयपुर राजस्थान के द्वारा आयोजित किया गया जिसमें पूरे देश भर के सेवाभावी लोगों को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए नारायण समाजसेवा पुरूस्कार 2021 से सम्मानित किया गया। जेलर व्ही.एस. मौर्य को मिले इस सम्मान पर उन्हें बधाई देने वालों में बीपीएम जयहिंद मिशन संस्था के आदित्य शिवपुरी, अवधेश सक्सैना, राजू ग्वाल, रशीद खान, मणिकांत शर्मा, उम्मेद झा, दुर्गेश गुप्ता, भूपेन्द्र विकल, विजय परिहार, लल्ला पहलवान सहित शहर के गणमान्य नागरिक व स्थानीय शिवपुरी-श्योपुर के लोग शामिल है।

No comments:

Post a Comment