Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, December 3, 2021

सिंधिया के आगमन को लेकर सजा शहर शिवपुरी, होगा शक्ति प्रदर्शन


नगर आगमन पर अनेकों जगह होगा पुष्पवर्षा और बड़ी माला के साथ स्वागत

शिवपुरी- केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का नगर आगमन पर भव्य ऐतिहासिक स्वागत की तैयारियां जोरों पर है। शहर शिवपुरी को सिंधिया समर्थकों के द्वारा दुल्हन की तरह सजा दिया गया है और अब सिंधिया समर्थकों के द्वारा इस स्वागत समारोह के दौरान शक्ति प्रदर्शन भी किया जाएगा। अनेकोंनेक नेताओं के द्वारा ना-ना प्रकार के स्वागत समारोह की तैयारियों में जुटे हुए है। शहर के गुना नाका स्थित वायपास से शुरू होने वाला यह स्वागत समारोह होटल तरूण से निकलकर, फतेहपुर मार्ग, झांसी तिराहा, गुरूद्वारा, राजेश्वरी रोड़,0 अस्पताल चौराहा, कोर्ट रोड़, गांधी चौक से माधवचौक चौराहा होते हुए छत्री रोड़ स्थित परिणय वाटिका तक होगा। यहां हजारों की संख्या में सिंधिया समर्थक अपने जननेता का स्वागत फूल वर्षा, फल व अन्य सामग्री से तौल सहित बड़ी माला के साथ स्वागत करेंगें।

माधवचौक चौराहे पर दादा माधौ महाराज पर करेंगें माल्यार्पण
शहर के माधवचौक पर जब यह स्वागत का काफिल पहुंचेगा तो यहां माधौ महाराज सेवा समिति के द्वारा स्वागत किया जाएगा तत्पश्चात केन्दीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया माधवचौक चौराहा स्थित अपने दादा माधा महाराज की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन करेंगें इसके बाद स्वागत का काफिल आगे की ओर बढ़ेगा।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज शिवपुरी में स्वागत के बाद नेशनल पार्क में लेंगें बैठक
केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज 04 दिसम्बर को शिवपुरी आएंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 4 दिसम्बर को शिवपुरी पहुंचकर शाम 06.30 बजे स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। इसके उपरांत रात्रि 8 बजे माधव राष्ट्रीय उद्यान में टाइगर परियोजना के संबंध में बॉम्बे कोठी में जिला प्रशासन के साथ बैठक लेंगे। केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया 05 दिसम्बर को प्रात: 8.45 बजे से जैन समाज के कार्यक्रम पंचकल्याणक महोत्सव में भाग लेंगे। इसके उपरांत शिवपुरी से अशोकनगर के लिए रवाना होंगे।

लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग मंत्री डॉ.चौधरी आज व कल शिवपुरी में
लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग मंत्री डॉ.प्रभुराम चौधरी दो दिवसीय प्रवास के दौरान 04 एवं 05 दिसम्बर को शिवपुरी में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मंत्री डॉ.प्रभुराम चौधरी 04 दिसम्बर को शाम 06.30 बजे शिवपुरी में भारत सरकार के केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे तथा 05 दिसम्बर को प्रात: 08.45 शिवपुरी में जैन समाज के कार्यक्रम पंचकल्याणक महोत्सव में सम्मिलित होंगे। प्रात: 09.15 बजे शिवपुरी से अशोकनगर के लिए प्रस्थान करेंगे।

No comments:

Post a Comment