Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, December 8, 2021

मास्टरमाइंड अवेकस कॉनटेस्ट में अग्रवाल एज्यूसर्व सेंटर की प्रिशा ने पाया प्रथम रनरअप का स्थान


शिवपुरी।
विगत 21 नवंबर 2021 को मास्टरमाइंड ट्यूटोरियल प्राईवेट लिमिटेडए इंदौर द्वारा मास्टरमाइंड अवेकस नेशनल लेवल कॉनटेस्ट 2021 प्रतियोगिता का ऑनलाईन आयोजन किया गया। जिसका परिणाम संस्था द्वारा दिनांक 05 दिसम्बर 2021 को फेसबुक व यू.ट्यूव  के माध्यम से लाईव प्रसारित किया गया। जिसमें शिवपुरी शहर से मास्टरमाइंड अवेकस के कमलागंज, थीम रोड पर स्थित सेंटर अग्रवाल एज्यूसर्व के बच्चों द्वारा भी इस प्रतियोगिता में भाग लिया गया, जिसमें इस सेंटर की स्टूडेंट प्रिशा वर्मा आयु 5 वर्ष जो कि दिल्ली की रहने वाली हैए के द्वारा इस प्रतियोगिता में प्रथम रनरअप का स्थान प्राप्त किया गया। 

संचालिका श्रीमती संगीता अग्रवाल द्वारा बताया गया कि इस प्रतियोगिता में संपूर्ण देश से 1800 से अधिक बच्चों द्वारा भाग लिया गया जिसमें मध्यप्रदेश राज्य से केवल 3 प्रतियोगीयों ने ही अपना स्थान प्राप्त किया जिसमें से प्रिशा भी एक हैं, कोरोना काल में शिवपुरी शहर के अलावा विभिन्न प्रदेशों के शहरों से भी बच्चों द्वारा ऑनलाईन प्रवेश लेकर अवेकस का कोर्स सफलतापूर्वक सीखा जा रहा है, प्रशा भी हमारे सेंटर से ऑनलाईन अवेकस का कोर्स कर रही है। जबकि स्थानीय बच्चों के लिए ऑनलाईन एवं ऑफलाईन दोनों तरीके से ही इस कोर्स को करने का विकल्प रखा गया है। 

श्रीमती अग्रवाल द्वारा बतलाया गया है कि उनके द्वारा सेंटर का संचालन वर्ष 2015.16 से किया जा रहा है एवं प्रतिवर्ष मुख्य संस्था द्वारा राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर इस तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है एवं ईश्वर के आशीर्वाद से हर प्रतियोगिता में अभी तक उनके सेंटर का यह रिकॉर्ड रहा है कि सेंटर से किसी न किसी स्टूडेंट के द्वारा अपना व अपने शहर का नाम रोशन किया गया है।

No comments:

Post a Comment