Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, December 9, 2021

वाहन चैकिंग के पर अवैध वसूली को लेकर विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी हुए नाराज, दिखाया आक्रोश


अवैध वसूली के खिलाफ  अभियान किया श्ुारू, आमजन से की अवैध वसूली होने पर दर्ज कराऐं शिकायत

शिवपुरी- वाहन चैकिंग के नाम पर यदि कोई अवैध वसूली कर रहा है तो उसकी शिकायत मुझ तक पहुंचाए और इस मामले में वाहन चैकिंग के ना पर किसी भी तरह की अवैध वसूली को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, आमजन से अपील है कि यदि कोई पुलिसकर्मी वाहन चैकिंग के नाम पर अवैध वसूली करता है तो संबंधित मुझ पर शिकायत दर्ज कराऐं। यह अपील की कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने जिन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से आमजन से ट्रैफिक पुलिस द्वारा की जाने वाली अवैध वसूली की शिकायत दर्ज कराने को लेकर अपनी नाराजगी व्यक्त की और आक्रोश दिखाते हुए इस तरह की अवैध वसूली की निंदा भी की।

सोशल मीडिया पर की अपील, दर्ज कराऐं शिकायत
अपने सोशल मीडिया पर जारी अपील के माध्यम से कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने बताया कि मैं सार्वजनिक रूप से आप से अनुरोध करता हूं कि ट्रैफिक पुलिस शिवपुरी द्वारा शहर में एवं चारों नाको पर अवैध वसूली की अनेक शिकायतें आप फोन पर मुझे करते हैं, मैं आपसे और मीडिया के सभी साथियों से अनुरोध करता हूं कि इस अवैध वसूली के खिलाफ  अभियान चलाएं और लिखित शिकायत वीडियो अनियमियताओ के प्रमाण मुझ तक भेजें ताकि कार्यवाही अवैध वसूली करने वाले के खिलाफ  कराई जा सके। उन्होनें कहा कि इस संदर्भ में ट्रैफिक प्रभारी रणवीर यादव, पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल शिवपुरी, पुलिस महानिरीक्षक अविनाश शर्मा को भी इस विषय पर गंभीरता से अवगत कराया है। मुझे विश्वास है कि इस तरह की होने वाली अवैध वसूली शिकायत नहीं मिलेंगी, इसके बाद भी अवैध वसूली की शिकायत मिलती है तो आप सब मुझे कृपया अवगत कराने का कष्ट करें।

-इनका कहना है-
बार-बार मुझे शिकायतें मिल रही थी कि वाहन चैकिंग के नाम पर ट्रैफिक के द्वारा अवैध वसूली की जा रही है यदि ऐसा कुछ है तो मुझे प्रमाण के साथ शिकायत दर्ज कराऐं मामले में उचित कार्यवाही की जाएगी ताकि ऐसा करने वाले सावधान हों और कोई अवैध वसूली की घटना सामने ही ना आए।
वीरेन्द्र रघुवंशी
विधायक, कोलारस, जिला शिवपुरी

1 comment:

  1. सजग लेखनी से कलम की धार और मार का प्रदर्शन जनहित में है, साधुवाद

    ReplyDelete