Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, June 13, 2022

शिवपुरी ओपन टेनिस टूर्नामेंट : पहले मैच में जीते एसपी अपने डबल्स मुकाबले में फायनल तक पहुंचे बने उपविजेता



सिंगल्स
 में रितिक जबकि डबल्स में राकेश शर्मा-दीपक गर्ग बने विजेता

शिवपुरी। टेनिस के खेलों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से श्रीमंत माधवराव सिंधिया खेल परिसर में जिला खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा गत दिवस दो दिवसीय शिवपुरी ओपन टेनिस टूर्नामेंट का समापन कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस टूर्नामेंट का शुभारंभ करने वाले पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के द्वारा अपने सहयोगी संजय सांखला के साथ बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया गया और वह फायनल मुकाबले तक जा पहुंचे लेकिन यहां उन्होंने फायनल मुकाबले में विजेता बनने का मौका गंवा दिया और अपने निकटतम प्रतिद्वंदी से पराजित होकर उपविजेता रहे। 

इस टेनिस खेल प्रतियोगिता में अशोकनगर एवं गुना के खिलाड़ी भी समलित हुए। यहां हुए मुकाबलों में टेनिस टूर्नामेंट के विजेताओं में सिंगल्स में विजेता रितिक, उपविजेता आशु और तीसरे स्थान पर शोयेब खान रहे। डब्ल्स के विजेताओं में राकेश शर्मा व दीपक गर्ग और उपविजेता पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल व अजय सांखला रहे। समापन में पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल, मुख्य नगर पालिका अधिकारी शैलेश अवस्थी, जिला श्रम विभाग अधिकारी आशीष तिवारी, आरआई भारत सिंह मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए। 

कार्यक्रम का सफल आयोजन खेल एंव युवक कल्याण जिला खेल अधिकारी डा.के.के.खरे के निर्देशन में सपंन्न हुआ जिसमें विभिन्न जिलों से आए टेनिस खिलाडिय़ों ने भी अपने जौहर दिखाए और बेहतरीन टेनिस के खेल का प्रदर्शन किया। यहां अंत में समस्त खिलाडिय़ों और विजेताओं को पुरूस्कृत करने के बाद प्रतियोगिता समापन पर खेल अधिकारी डॉ.खरे के द्वारा आभार व्यक्त किया ग

No comments:

Post a Comment