Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, June 25, 2022

जवाहर कॉलोनी में पुलिस आरक्षक और एक अन्य से परेशान रहवासियों ने की शिकायत


आधी रात को 50-60 लोगों के द्वारा आकर मारपीट व तोडफ़ोड़ से सहम गए रहवासी

शिवपुरी- पुलिस थाना देहात में पदस्थ आरक्षक सत्यपाल आर्य एवं धर्मेन्द्र राठौर नामक दो लोगों के कारण विजय ट्रेक्टर एजेंसी के समीप रहवासी काफी परेशान है और अपनी इस परेशानी से आहत होकर उन्हेांने पुलिस अधीक्षक व थाना देहात पहुंचकर शिकायत भी दर्ज कराई है। इसी कड़ी में शुक्रवार-शनिवार की आधी रात को करीब 50-60 लोग आए और उन्होंने इन देानों से विवाद के चलते आसपास काफी हो-हंगामा किया व गाली-गलौज करते हुए तोडफ़ोड़ भी की गई। जिसमें एक रहवासी के ऑटो का कांच भी फूट गया है और उसे करीब 5 हजार नुकसान हुआ है।

अपने शिकायती आवेदन में फरियादी ऊषा नामदेव पत्नि कोमल सिंह नामदेव निवासी विजय ट्रेक्टर एजेंसी के पास शिवपुरी ने बताया कि मोहल्ले में निवासरत पुलिस थाना देहात में पदस्थ आरक्षक सत्यपाल आर्य एवं धर्मेन्द्र राठौर नामक दोनों युवकों के द्वारा बीती शुक्रवार-शनिवार के रोज आदिवासी युवकों के साथ मारपीट व लूट की घटना की गई जिसके बाद महल सरांय से पुरानी शिवपुरी से करीब 50-60 लोग आए और उन्होंने मोहल्ले में आधी रात को गाली-गलौज करते हुए हो-हंगामा किया व फरियादी के पति कोमल सिंह नामदेव का ऑटो जिसे वह प्रतिदिन 200 रूपये रोज किराए पर लेकर अपना घर-परिवार चलाते है उसका कांच तोड़ दिया। 

ऐसे उपद्रवी और अराजक तत्वों के खिलाफ महिला ऊषा नामदेव व अन्य स्थानीय नागरिकों ने पुलिस अधीक्षक सहित थाना देहात को शिकायत कर मामले में उचित कार्यवाही की मांग की है। जब इस संबंध में पुलिस आरक्षक सत्यपाल आर्य से कुछ कहा जाता है तो वह अपना पुलिसिया रौब दिखाकर अन्य लोगों को डरा देता है जिससे मोहल्ले के लोग कुछ बोल नहीं पाते। पीडि़ता ऊषा नामदेव शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

No comments:

Post a Comment