Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, July 1, 2022

इनरव्हील क्लब शिवपुरी प्राईड ने रक्तदान कर लिया सेवा कार्यों का संकल्प


शिवपुरी-
समाजसेवा और जनसेवा के कार्यों को वर्ष भर करने के लिए अपने सेवा कार्यों की शुरूआत नव गठित समाजसेवी संस्था इनरव्हील क्लब शिवपुरी प्राईड के द्वारा रक्तदान कर अपने सेवा कार्यों का संकल्प लिया गया। इस दौरान जिला चिकित्सालय पहुंचकर इनरव्हील क्लब शिवपुरी प्राईड की महिला पदाधिकारियों ने रक्तदान कर अपना योगदान दिया। 

सेवा गतिविधि एंव वर्ष 2022-23 के नवीन सत्र में सेवा कार्यों का संकल्प लेते हुए इनरव्हील क्लब शिवपुरी प्राईड की अध्यक्ष श्रीमती सरिता गोयल व सचिव श्रीमती संध्या अग्रवाल ने बताया कि संस्था के द्वारा वर्ष भर शिक्षा, स्वास्थ्य और समाजसेवा व जनसेवा कार्यों को किया जाएगा जिसकी शुरूआत वल्र्ड डॉक्टर्स डे के अवसर पर पीडि़त मानवता की सेवा में आगे आते हुए जिला चिकित्सालय के रक्तकोष में रक्त की पूर्ति हेतु रक्तदान किया गया। जिसमें संस्था अध्यक्ष के साथ ही अन्य पदाधिकारियों ने भी रक्तदान किया और सेवा कार्यों को करने का जिम्मा नवीन कार्यकारिणी ने संभाला। 

क्लब अध्यक्ष श्रीमती सरिता गोयल ने बताया कि इनरव्हील क्लब शिवपुरी प्राईड का यह सेवा कार्यकाल 1 जुलाई से प्रारंभ होकर आगामी 30 जून 2023 तक रहेगा और रक्तदान करना व रक्तदाताओं को रक्तदान के लिए प्रेरित करना संस्था का पहला प्रोजेक्ट शामिल किया गया है। इस अवसर पर क्लब की सचिव श्रीमती संध्या अग्रवाल एवं कोषाध्यक्ष श्रीमती अमीषा जैन ने शुरूआत करते हुए रक्तदान किया। शिविर में क्लब की अध्यक्ष सरिता गोयल, सचिव संध्या अग्रवाल, कोषाध्यक्ष अमीषा जैन सहित आईएसओ श्रीमती रेणु जैन, क्लब कॉरेस्पोंडेंट डॉ सुनीता गौड़ एवं प्रिया अरोरा उपस्थित रहीं।

No comments:

Post a Comment