Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, July 1, 2022

अग्रवाल महासभा द्वारा अपना घर आश्रम पहुंचकर की प्रभुजियों की सेवा



शिवपुरी-
सामाजिक और समाजसेवा कार्यों में अग्रणीय रहने वाली सेवाभावी संस्था मध्यप्रदेश अग्रवाल महासभा के द्वारा स्थानीय एबी रोड़ शारदा सॉल्वेन्ट के समीप स्थित अपना घर आश्रम परिसर पहुंचकर प्रभुजियों के बीच सेवा कार्य किया गया और इस सेवास्वरूप प्रभुजियों को भोजन कराया गया।

अपना घर आश्रम में हुई सेवा गतिविधि के बारे में जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश अग्रवाल महासभा के मीडिया प्रभारी गणेश गुप्ता ने बताया कि अग्रवाल महासभा,शिवपुरी ने सेवा प्रकल्प के तहत एबी रोड़ स्थित अपना घर आश्रम पहुंचकर यहां मौजूद प्रभुजीयों की सेवा की और उन्हें अपने हाथों से परोसकर भोजन कराया गया। इस अवसर पर अग्रवाल महासभा के लगभग 40-45 सदस्य उपस्थित थे। चूंकि प्रभुजियों के इस सेवा कार्य में अग्रवाल महासभा के तीन सदस्यों जिसमें अग्रवाल महासभा जिलाध्यक्ष पी.डी.सिंघल, राजेश सिंघल एवं प्रमोद जैन की वैवाहिक वर्षगांठ भी थी इसे लेकर प्रभुजियों की सेवा करते हुए यह वैवाहिक वर्षगांठ भी यहां सेवा कार्य के रूप में करते हुए मनाई गई। 

इस अवसर पर अपना घर आश्रम के अध्यक्ष रमेशचन्द्र अग्रवाल एवं संस्थापक गौरव जैन भी उपस्थित थे। सभी ने प्रभुजी को भोजन कराया एवं तीनों दम्पतियों को सभी ने माल्यार्पण करते हुए शुभकामनायें दीं। अपना घर आश्रम परिवार सभी के सुखद जीवन की कामना करता है एवं उनके द्वारा की गई प्रभुसेवा के लिए आभार व्यक्त करता है।

No comments:

Post a Comment