Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, July 7, 2022

कट्टे की नोक पर आदिवासी युवती का अपहरण कर बलात्कार किया


शिवपुरी-
जिले की खनियाधाना तहसील के अन्तर्गत थाना बामौरकला के ग्राम नयागांव में बीते रात मुस्लिम युवक ने आदिवासी युवती का अपहरण कर बलात्कार का मामला सामने आया है। जिस पर हिन्दू संगठनों विश्व हिन्दू परिषद,हिन्दू जागरण मंच में काफी रोष व्याप्त है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी नईम खान उर्फ रहीम पुत्र मुहम्मद अली खान मूल निवासी खनियाधाना हाल निवास ग्राम नयागांव ने बीती रात पड़ौस में रहने वाली दलित आदिवासी युवती के घर में घुसकर कट्टे की नोक पर जंगल में ले जाकर बलात्कार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। 

युवती ने घर आकर इसकी सूचना सुबह अपने परिजनों को दी जिस पर परिजनों ने युवती के साथ बामौर कला थाना प्रभारी पुनीत वाजपेई को सारा घटनाक्रम बताकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है जिस पर पुलिस ने 376 दुष्कर्म,366 अपहरण की धाराओं सहित 456,342,506 आईपीसी,3(2)(5),325 क,312 एससी एसटी एक्ट की धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया है। 

घटना की सूचना मिलने पर हिन्दू जागरण मंच जिला पिछोर उपाध्यक्ष साकेत पुरोहित,  सुशील शर्मा, कीर्ति सिंह ठाकुर, हल्केराम वर्मा,भारत त्रिपाठी ने पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया और बामौरकला थाना प्रभारी पुनीत वाजपेई से मुलाकात कर आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

इनका कहना है-
शिवपुरी जिले में विशेष समुदाय के लोग आये दिन हिन्दू बहनों को बहला फुसलाकर अथवा जबरन तरीके से इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, सम्बंधित समुदाय के जागरूक लोग भी इन मामलों पर चुप्पी साधे मौन सहमति देते प्रतीत हो रहे हैैं जिससे भविष्य में कोई बड़ी अनहोनी घट सकती है अगर शीघ्र इस तरह की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगाया गया तो हिन्दू जागरण मंच उग्र आंदोलन के लिए विवश होगा।
साकेत पुरोहित

(जिला उपाध्यक्ष हिन्दू जागरण मंच जिला पिछोर) 

No comments:

Post a Comment