Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, July 16, 2022

ग्राम पंचायत नरौआ से गीता जगराम प्रजापति चुनी गई सरपंच



शिवपुरी-
नरवर जनपद पंचायत अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत नरौआ की नव निर्वाचित सरपंच श्रीमती गीता जगराम प्रजापति के निर्वाचित होने के बाद उनका स्वागत समारोह स्थानीय फतेहपुर रोड़ स्थित प्रजापति महासभा के राष्ट्रीय कार्य. अध्यक्ष हरज्ञान प्रजापति के कार्यालय पर किया गया। 

यहां नव निर्वाचित श्रीमती गीता जगराम प्रजापति का समाजजनों के द्वारा माल्यार्पण एवं मिष्ठान खिलाते हुए उन्हें बधाईयां दी गई साथ ही समस्त प्रजापति समाज ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि भले ही नगरीय निकाय परिषदो में प्रजापति समाज की उपेक्षा की गई हो लेकिन ग्राम पंचायत जैसे निर्वाचन में प्रजापति समाज के अनेकों प्रत्याशी सरपंच, जनपद और जिला पंचायत सदस्य के रूप में पूरे प्रदेश भर में जीतकर समाज को गौरान्वित कर रहे है यह प्रमुख दलों को संदेश है कि प्रजापति समाज की उपेक्षा बर्दाश्त नहीं की जाएगी और इसके परिणाम भी अब आने वाले नगरीय निकाय के चुनावों में देखने को मिलेंगें। 

इस अवसर पर यहां प्रजापति समाज के समाजजन मौजूद रहे जिसमें अमर सिंह, ईश्वरलाल, जगराम, सोहनपाल, घमंडी लाल, हरिचरण प्रजापति, सूरज प्रजापति, नरेन्द्र प्रजापति  आदि ने मिष्ठान व माल्यार्पण करते हुए विजयी सरपंच जगराम प्रजापति का स्वागत किया।

No comments:

Post a Comment