Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, July 29, 2022

निर्विरोध नेहा यादव बनी जिला पंचायत अध्यक्ष


कहा-सरकार की योजनाओं को ग्रामीणजनों तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता

शिवपुरी। पोहरी रोड़ स्थित जिला पंचायत कार्यालय परिसर में जिला पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पद को लेकर प्रथम सम्मिलन कार्यक्रम का आयोजन कियास गया जिसमें सर्वानुमति से निर्विरोध श्रीमती नेहा अमित यादव को जिला पंचायत का नया अध्यक्ष निर्वाचित किया गया। इस पंचायत निर्वाचन को लेकर सुबह से ही प्रशासन ने चाक-चौबंद तैयारियां कर रखी थी। आने-जाने वालों के लिए रूट निर्धारित कर दिए थे। पंचायत चुनाव को लेकर सुबह से ही जिला पंचायत पर नेताओं का मजमा लगना शुरू हो गया था। यहां बीजेपी ने नेहा यादव को अपना मेनडेट दे दिया था। दोपहर में नेहा अमित यादव निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष चुने गई।

कहा-सरकार की योजनाओं को ग्रामीणों तक पहुंचाना पहली प्राथमिकता
जिला पंचायत अध्यक्ष बनने पर नेहा अमित यादव ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता यह रहेगी कि जिन ग्रामों या ग्रामीणों तक सरकारी की योजनाएं नहीं पहुंच पाती है उनको पहुंचाया जाएगा तथा पात्र लोगों को सरकारी की योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। जिला पंचायत का चुनाव जीतने पर नेहा अमित यादव ने क्षेत्रवासियों का आभार जताया तथा कहा कि सभी के प्यार व सहयोग मिला इसलिए वह चुनाव जीती। अपनी जीत पर उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान व मंत्री ज्योरादित्य सिंधिया का आभार जताया कि उनके निर्देशन में वह जिला पंचायत का चुनाव जीतीं।

शिक्षित महिला है जिला पंचायत की नव निर्वाचित अध्यक्ष नेहा यादव
नेहा ने इंदौर में इंग्लिश मीडियम स्सेकूल अपनी पढ़ाई को पूरा की। इन्होंने बीबीए- एमबीए भी किया है और अब एक इंग्लिश मीडियम स्कूल का संचालन करती है। उनके पति अमित यादव जनपद सदस्य रह चुके हैं। नेहा यादव के पिता महेंद्र यादव कोलारस विधानसभा से विधायक भी रह चुके हैं। पूर्व विधायक महेंद्र यादव के पिता स्व. रामसिंह यादव भी कोलारस विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं। यह परिवार सिंधिया निष्टों में से एक है। नेहा करीब 1 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं।

No comments:

Post a Comment