Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, November 27, 2022

एक दिवसीय लॉन टेनिस प्रतियोगिता : खिताबी मुकाबले में ग्वालियर की टीम बनी विजेता


राजेश कोचेटा-दीपक गर्ग एवं पंकज-सतीश अग्रवाल के बीच हुआ खिताबी मुकाबला

शिवपुरी-खेल एवं युवा कल्याण विभाग के द्वारा स्थानीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया खेल परिसर में लॉन टेनिस खिलाडिय़ों के लिए प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। खेल अधिकारी डॉ.के.के.खरे ने बताया कि खेल विभाग के सहयोग से एक दिवसीय लॉन टेनिस प्रतियोगिता का आयोजन खेल परिसर के टेनिस ग्राउंड पर आयोजित की गई। जिसमें प्रतियोगिता में ग्वालियर और शिवपुरी के खिलाडिय़ों ने भाग लिया। 

प्रतियोगिता का शुभारंभ पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के द्वारा किया गया जिन्होंने प्रतिभागी खिलाडिय़ों का परिचय प्राप्त किया और अनुशासन के साथ खेल खेलने का आह्वान किया। इस अवसर पर डब्लस मैच खेले गए जिसमें शिवपुरी के राजेश कोचेटा व पवन गर्ग, अजय सांखला-राकेश शर्मा, छोटे खां-सुनील राजौरिया, बसंत शर्मा-चिरौंजी लाल धाकड़, जौजफ बक्समा, अजय गुप्ता, पंकज अग्रवाल, सतीश गर्ग की जोडिय़ों ने भाग लिया। 

फायनल मैच में शिवपुरी के राजेश कोचेटा-दीपक गर्ग, और ग्वालियर के पंकज अग्रवाल-सतीश अग्रवाल के बीच खेला गया। यहां हुए संघर्षपूर्ण मुकाबले में ग्वालियर के पंकज और दीपक विजेता बनकर खिताबी मुकाबला जीते। खेल अधिकारी डॉ.के.के.खरे ने सफल आयोजन के लिए सभी खिलाडिय़ों को बधाई दी। कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ क्रिकेटर छोटे खां ने किया एवं आभार प्रदर्शन अजय सांखला के द्वारा किया गया। इस अवसर पर टेनिस के तमाम खेल प्रेमी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment