Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, March 15, 2023

दहेज के लिए पति ने महिला को घर से निकाला, अब कर ली दूसरी महिला के साथ शादी, एसएसपी से शिकायत


शिवपुरी-
शिवपुरी में आज पुलिस अधीक्षक से महिला ने शिकायत करते हुए बताया कि उसके पति से उसकी शादी 5 साल पहले हुई थी और लगातार उसके ससुरालीजनों द्वारा दहेज की मांग की जाने लगी और दहेज देने से मना किया तो उसे घर से निकाल दिया उसके बाद पति ने दूसरी महिला से शादी कर ली है. इसकी शिकायत एसएसपी से की गई है।

जानकारी के अनुसार चांदनी मोगिया पत्नी अरुण मोगिया हाल निवासी ग्राम ठेह थाना सुभाषपुरा ने एसएसपी को दिए आवेदन में बताया कि उसकी शादी 5 साल पहले उसके पति के साथ हुई थी. शादी में डेढ़ लाख रुपए और गृहस्ती का सामान भी दिया गया था, कुछ दिनों बाद माता-पिता का भी देहांत हो गया, जिसके बाद लगातार पति अरुण मोगिया ननद मालती एवं नानी पार्वती निवासी सुभाषपुरा द्वारा दहेज की मांग की जाने लगी और कहा जाता कि अपने माता पिता की जमीन बेचकर पैसे दो नहीं तो नहीं रखेंगे।

इसके बाद महिला की मारपीट भी की जाने लगी सुभाषपुरा थाना पर पूर्व में भी शिकायत की गई है लेकिन सुनवाई नहीं हुई महिला ने बताया कि 6 माह पूर्व पुत्री कृष्णा जब गर्भ में थी तो पति व ननद एवं नानी के द्वारा पैसों की मांग की गई थी ना देने पर सभी लोगों ने मारपीट कर दी। वर्तमान में महिला अपनी बहन के यहां ग्राम ठेह में निवास कर रही है। ससुरालीजनों द्वारा महिला सहित पुत्री को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। महिला ने बताया कि माया नामक महिला से उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है। महिला ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

No comments:

Post a Comment