Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, March 6, 2023

आवास मेला लगाकर लोगों को सुन्दर घर बनाने का सपना साकार किया संध्या ग्रीन्स हाउस ने


तीन दिवसीय आवासीय मेला संपन्न, ढाई सैकड़ों लोगों ने किया लोकेशन स्थल का भ्रमण

शिवपुरी-शहर के बीचों बीच सुन्दर घर के सपनें को साकार बनाने के लिए संध्या ग्रीन्य हाउस के द्वारा तीन दिवसीय आवास मेले का आयोजन किया गया। जिसमें इन तीन दिनों में ढाई से सैकड़ा लोगों ने भ्रमण किया और शहर के बीचों बीच लोकेशन का भ्रमण करते हुए यहां की आधुनिक सुविधाओं का जायजा लिया। यहां जानकारी देते हुए संध्या ग्रीन्स हाउस के डायरेक्टर ललित गोयल व तनुज गोयल ने संयुक्त रूप से बताया कि शहर के बीचों बीच शानदार लोकेशन के रूप में आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित अपने घर का सपना साकार करने के लिए संध्या ग्रीन्स हाउस के द्वारा तीन दिवसीय आवास मेले का आयोजन किया गया जिसमें करीब 250 से अधिक लोगों ने ना केवल यहां की लोकेशन का भ्रमण किया बल्कि अनेकों परिवारों के द्वारा अग्रिम बुकिंग भी की गई जिन्हें उपहार स्वरूप एलईडी टीव्ही प्रदान की गई। 

यहां ग्वालियर वायपास से महज 02 मिनिट की दूरी पर आधुनिक सुविधाओं के रूप में 2000 वर्गफुट से लेकर 3700 स्क्वेयर वर्गफुट के विभिन्न साईज में प्लाट उपलब्ध कराए गए है, जिसमें प्रवेश द्वार पर आकर्षक मुख्य द्वार के साथ दोनों तरफ चौड़ी सीसी सड़कें टाउनशिप के हर हिस्से को जोड़ेंगी, यह पूरा कैम्पस सुरक्षित रहेगा, जहां सुरक्षा क पूरा ख्याल रखा जाएगा, यहां 24 घंटे बिजली, पानी के साथ सिक्योरिटी गार्ड के साथ तीन लश ग्रीन गार्डन दिए जाऐंगें। इस टाउनशिप में किड्स प्ले एरिया, बॉस्केटबॉल, बैडमिंटन कोर्ट, बॉलीबाल कोट, जॉङ्क्षगंग ट्रैक, ओपन जिम, योगा के लिए पर्याप्त स्थान उपलब्ध है। यहां बिजली, पानी, सीवर स्टॉर्म, गैस पाईप लाईन सहित सभी लाईन अंडरग्राउंड है।

आवास से संबंधित वास्तु दोष को दूर कर रहे वास्तुविद प्रयास मंगल
संध्या ग्रीन्स हाउस में आवास के रूप में रहने वाले परिवारों के लिए वास्तु संबंधित दोष निवारण का उपास यहां प्रसिद्ध वास्तुविद प्रयास मंगल के द्वारा किया गया। इस तीन दिवसीय मेले में जितने भी विजिटर्स आए उनमें से अधिकांश लोगों को वास्तु को लेकर समस्या नजर आ रही थी लेकिन यहां वास्तु संबंधी सभी के दोष निवारणों का उपाय वास्तुविद प्रयास मंगल के द्वारा किया गया। जिसका परिणाम हुआ कि संध्या ग्रीन्स हाउस में अनेकों विजिटर्स ने आवास की बुकिंग भी की।

No comments:

Post a Comment