Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, April 27, 2023

एड.स्व. एम.डी. गोयल स्मृति नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का फायनल मुकाबला आज



विजेता टीम को मिलेगर 51 हजार और शील्ड व उपविजेता टीम को मिलेगा 31 हजार रूपये व शील्ड, अन्य पुरूस्कार भी मिलेंगें

शिवपुरी- स्व.एड. एमडी गोयल स्मृति में पोलोग्राउण्ड मैदान में चल रहे नाईट क्रिकेट टर्नामेंट का फायनल मैच आज 28 अप्रैल शुक्रवार को खेला जाएगा। कार्यक्रम संयोजक एड.श्याम सुन्दर गोयल एवं चाचा फ्रेण्ड्स क्लब संयोजक समाजसेवी अमरीश चाचा ने बताया कि शहर में पहली बार स्व.एड.एमडी गोयल स्मृति में टी-10 नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसमें 16 टीमों ने भाग लिया और इस टूर्नामेंट का समापन आज 28 अप्रैल को सायं 7 बजे से फायनल मुकाबले के साथ किया जाएगा। यहां विजेता टीम को प्रथम पुरूस्कार 51 हजार रूपये की राशि मोहित अग्रवाल व द्वितीय उपविजेता पुरूस्कार सूरज गुप्ता(जड़ीबूटी) की ओर से प्रदान किया जाएगा, इसके साथ ही समाजसेवी अमन गोयल, राजेश गोयल रजत, श्रीमती कुसुम गोयल, जितेन्द्र गोयल, एड.नीरज गोयल आदि के द्वारा इस आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान दिया गया जिससे यह टूर्नामेंट आज सफलता के शिखर पर पहुंचा है। 

इसके साथ ही यहां पोलोग्राउण्ड मैदान में क्रिकेट खिलाडिय़ों पर अनेकों उपहारों की बरसात भी होगी जिसमें विजेता और उपविजेता टीम के अतिरिक्त आर.के.इले. की ओर से संपूर्ण मैचों में बॉलों का योगदान, श्रीबृजधाम ग्रुप की ओर से सारी ट्रॉफियां, नालंदा अकेडमी की ओर से मैन ऑफ द सीरिज 2100 रूपये नगदी साथ में एक क्रिकेट बैट, लगेज वल्र्ड सहायता केन्द्र के पास की ओर से व्हीआईपी ट्रॉली मैन ऑफ द सीरिज पुरूस्कार, परिधान कलेक्शन श्री गारमेन्ट्स की ओर से बेस्ट रन आउट, बेस्ट कैच, बेस्ट फील्डर, वेस्ट कीपर, बेस्ट टीम, बेस्ट दर्शक की ओर से फायनल में टी-शर्ट दी जाएगी, 

मामा माहेश्वरी रवि राठौर नितिन अग्रवाल की ओर से सभी मैन ऑफ द मैच, उत्तम बिरला सीमेंट के ऑनर शुभम अग्रवाल की ओर से सभी मैन ऑफ द मैच में पानी की बोतल, लकी ड्रा में 100 दीवाल घडिय़ा संस्कार मसाले की ओर से, हैट्रिक लगाने पर रचित गर्ग स्वर्णम की ओर से चांदी की सीनरी, अरिहंत जैन की ओर से सर्वाधिक विकेट लेने पर 2100 रूपये नगद पुरूस्कार, जो भी दोनों टीमें फायनल में पहुंचेंगी उनको एड.श्याम सुन्दर गोयल की ओर से होटल मातोश्री में डिनर, लकी ड्रा में 104 नहीं बल्कि अब 154 ईनाम जिसमें 50 हैडफोन बांकड़े मोबाईल नबाब साहब रोड़ की ओर से सहित सायकल, रियल मी मोबाईल, क्रिकेट किट, पानी फिल्टर भी प्रदान किए जाऐंगें।

No comments:

Post a Comment