Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, May 12, 2023

अंर्तराष्ट्रीय मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन के वीरेन्द्र माथुर बने प्रदेशाध्यक्ष व रविन्द्र सेंगर बने प्रदेश कार्य. अध्यक्ष



मानवहितों के लिए प्रदेश में संगठन का करेंगें नव-निर्माण और मानवाधिकारों के लिए होंगें अनेकों कार्य


शिवपुरी- मानव हितों के लिए कार्य करने वाले अंर्तराष्ट्रीय मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज सिंह एवं कोर कमेटी के निर्देशानुसार मुख्य सदस्य व राष्ट्रीय महासचिव बृजेश पाठक की अनुशंसा पर शिवपुरी की वर्मा कॉलोनी निवासी समाजसेवी वीरेन्द्र माथुर (चीकू) को संगठन का प्रदेशाध्यक्ष मनोनीत किया गया है साथ ही इस संगठन में एक और नियुक्ति के रूप में शिवपुरी के ही वार्ड क्रं.17 अरविन्द नगर निवासी समाजसेवी रविन्द्र सिंह संगर को संगठन का प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। 

अपने इस मनोनयन पर संगठन के नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष वीरेन्द्र माथुर एवं कार्य. अध्यक्ष रविन्द्र सिंह सेंगर के द्वारा संगठन को आश्वस्त किया गया कि वह अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन के उद्देश्यों की पूर्ति के लिए प्राण-प्रण से तैयार है साथ ही मानव हितों की रक्षा के लिए संगठन के बताए मार्ग पर चलकर मानव अधिकारों की जागरूकता को लेकर संपूर्ण प्रदेश में संगठन का नव-निर्माण एवं सशक्तिकरण के लिए कार्य किया जाएगा। मानव हितों के लिए अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संगठन के प्रदेशाध्यक्ष वीरेन्द्र माथुर एवं प्रदेश कार्य. अध्यक्ष रविन्द्र सिंह सेंगर के मनोनीत होने पर अंचल शिवपुरी के नागरिकों में हर्ष की लहर व्याप्त है और सभी ने अपनी ओर से बधाई शुभकामनाऐं दी है।

No comments:

Post a Comment