Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, May 18, 2023

सर्किल जेल पहुंचकर जेसीआई डायनेमिक ने जाना महिला कैदियों का हाल



वृद्धाश्रम पहुंचकर वृद्धजनों की सेवा कर किए फलों का वितरण व कराया भोजन

शिवपुरी-शहर के एबी रोड़ स्थित सर्किल जेल परिसर में बंद कैदियों की सुध लेने और उनका हाल-चाल जानने के लिए समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक संस्था पदाधिकारी व सदस्यगण पहुंचे। यहां जेसीआई डायनेमिक संस्था अध्यक्ष श्रीमती अनु मित्तल, आईपीपी श्रीमती किरण उप्पल ने संयुक्त रूप से बताया कि अपने किन्हीं अपराध के कारण सर्किल जेल में मौजूद महिला कैदियों के जीवन में बदलाव लाने और उनके स्वास्थ्य के दृष्टिगत देखते हुए उनके हाल-चाल जानने के लिए जेसीआई डायनेमिक महिलाऐं सर्किल जेल में कैदी महिलाओं के बीच पहुंची और उन्हें भविष्य में जीवन में सुधार हो, ऐसा प्रयास करें। 

इस दौरान इन सभी महिला कैदियों के लिए के लिए फलों का वितरण किया गया। इस अवसर पर सर्किल जेल में बंद महिलाओं को पुष्प मालाऐं व सामग्री का वितरण किया गया एवं उनकी दिनचर्या की जानकारी ली एवं उनकी रूचियों के बारे में पूछा गया कि वह किस तरह के कार्य करके अपना जीवन व्यतीत करना चाहते हैं और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई। साथ ही जेल विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों  एवं सहयोगियों का पुष्प गुच्छ से सम्मान किया गया और उनके द्वारा दिए गए, इस सहयोग के लिए जेल प्रबंधन का धन्यवाद किया गया। इसके साथ ही शिवपुरी डायनामिक द्वारा अपना घर महिला आश्रम में जाकर महिला प्रभुजिओ का सम्मान किया गया एवं उन्हें भी फल एवं भोजन सामग्री वितरित की गई। 

इस तरह के कार्य करके मन को बहुत ही शांति मिलती है कि हमने कुछ नेक कार्य किया है उन्होंने सभी को बहुत आशीर्वाद एवं प्यार दिया और इस नेक कार्य की सराहना की जो कि शिवपुरी डायनेमिक द्वारा समय-समय पर किए जाते रहे हैं। कार्यक्रम में अध्यक्ष जेएफएम अनु मित्तल, आईपीपी जेएफएम किरण उप्पल, उपाध्यक्ष एजीएफ साधना शर्मा, सदस्य एडवोकेट वैष्णवी पाराशर एवं अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment