Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, May 31, 2023

संगठनात्मक रूप से मजबूत करें संगठन को, जिला सम्मेलन में दिखाए संगठन शक्ति : पूर्व प्रदेश कार्य. अध्यक्ष उपेन्द्र गौतम



प्रदेश पदाधिकारियों के नेतृत्व में मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ की जिला मुख्यालय पर बैठक आयोजित

शिवपुरी- देखने में आता है जब कोई एक व्यक्ति किसी अधिकारी अथवा कोई परेशानी लेकर जाता है तो उसकी सुनवाई नहीं होती लेकिन यदि उसी एक व्यक्ति के साथ उसके अन्य साथी साथ हो लें तब ना केवल सामने वाले की सुनवाई होती है बल्कि उससे एक सशक्त संगठन की शक्ति भी प्रदर्शित होती है, ठीक इसी प्रकार का कार्य मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ शिवपुरी जिला इकाई को करना है जिसमें संगठनात्मक रूप से मजबूत होकर संगठन को सशक्त करें और अपनी शक्ति का प्रदर्शन जिला पत्रकार सम्मेलन के रूप में करें ताकि हरेक पत्रकार साथी संगठन के साथ जुड़कर अपने आप को गौरान्वित महसूस कर सकें। 

संगठन शक्ति का यह आभास कराया मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ के पूर्व प्रदेश कार्य. अध्यक्ष उपेन्द्र गौतम ने जो स्थानीय होटल वरूण इन में जिला मुख्यालय पर आयोजित मध्यप्रदेश श्रमजीवी पत्रकार संघ शिवपुरी जिला इकाई की बैठक को प्रदेश नेतृत्व के रूप में संबोधित कर रहे थे। इस दौरान प्रदेश संयुक्त सचिव रामगोपाल बंसल भी मौजूद रहे जिन्होंने शिवपुरी जिला इकाई को आगामी समय में ब्लॉकों की कार्यकारिणी के साथ ब्लॉक सम्मेलन, जिला पत्रकार सम्मेलन हेतु जिले की बैठक और योजना रूपरेखा तय करने सहित प्रदेश नेतृत्व से मिले निर्देशों पर अमल करने की बात कही। 

इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार वीरेन्द्र शर्मा भुल्ले, संभागीय कार्य. अध्यक्ष राजू यादव (ग्वाल), कार्य. जिलाध्यक्ष रशीद खान गुड्डू, जिलाध्यक्ष लालू शर्मा आदि ने भी संगठन को सशक्त बनाने को लेकर अपने विचार प्रकट किए और जिले में जिला पत्रकार सम्मेलन आयोजित करने को लेकर शीघ्र बैठक के साथ ही कार्यकारिणी घोषणा एवं ब्लॉक कार्यकारिणी घोषित होने के साथ ही तय कर दी जाएगी इस पर सहमति व्यक्त की। बैठक में बदरवास से आए घनश्याम श्रीवास्तव, कोलारस से विशोक व्यास, रन्नौद जय कुमार झा, ज्ञानचंद जैन, किरण शर्मा, राजू शर्मा, रमन अग्रवाल, वीरेन्द्र शर्मा आदि सहित अन्य पत्रकारसाथी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment