Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, June 9, 2023

लायंस क्लब शिवपुरी सेंट्रल वर्ष 2023-24 के लिए नई टीम का हुआ मनोनयन


अध्यक्ष बने राजेंद्र अग्रवाल, सचिव संजीव गुप्ता व कोषाध्यक्ष जितिन गुप्ता को चुना गया

शिवपुरी-समाजसेवा के क्षेत्र में कार्य करने वाली सेवाभावी संस्था लायंस क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल के द्वारा वर्ष 2023-24 के लिए नवगठित कार्यकारिणी का मनोनयन कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय होटल पीएस में किया गया। यहां सर्वानुमति से नए अध्यक्ष के रूप में राजेन्द्र अग्रवाल को जबकि उनके सहयोगी सचिव के पद पर संजीव गुप्ता व कोषाध्यक्ष जितिन गुप्ता को चुना गया। इस दौरान यह मनोयन का कार्य पूर्व प्रांतपाल लायन अशोक ठाकुर सहित अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों की मौजूदगी में संपन्न हुआ।

समाजसेवी संस्था लायंस क्लब लॉयन शिवपुरी सेंट्रल द्वारा वर्ष 2023-24 के लिए नई टीम का गठन किया गया। यहां नॉमिनेशन कमेटी के द्वारा लायन राजेंद्र अग्रवाल का नाम आगामी अध्यक्ष पद के लिए प्रस्तावित किया जिसे उपस्थित सदस्यो ने अपनी सहमति प्रदान कर करतल ध्वनी से स्वागत किया। इसी के साथ ही सदन ने कार्यकारिणी की घोषणा भी की जिसमें जिम्मेदारी नवनियुक्त अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल को सौंपी उन्होंने अपने सहयोगियों में अपनी टीम में सचिव पद पर लायन संजीव गुप्ता, कोषाध्यक्ष लायन जितिन गुप्ता को चुना जिनका यहां मौजूद पूरी लायंस क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल की टीम ने अपनी बधाई देते हुए भरपुर सहयोग का वादा किया। 

लायंस क्लब सेन्ट्रल के नए अध्यक्ष मनोनीत होने पर राजेंद्र अग्रवाल ने समस्त लायन सदस्यो का आभार व्यक्त किया और विशवास दिलाया कि सभी लायंस साथियों के साथ मिलकर लायंस क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल परिवार पीडि़त मानवता के सेवा कार्यो मे निरन्तर अग्रणीय रहेगा साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व प्रान्तपाल लायन अशोक ठाकुर का भी आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिन्होंने प्रांत में हमेशा क्लब का ध्वज पताका फहराया हैं और मैं कोशिश करूंगा कि अपनी पूरी लायंस क्लब सेन्ट्रल टीम 2023-24 के साथ पीडि़त मानवता के सेवा कार्य करते हुए हम अपने क्लब की कीर्ति को प्रांत में और बढ़ाएंगे। इस दौरान सभी लायंस साथियों के द्वारा मनोनीत पदाधिकारियों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया और उन्हें नवीन दायित्व की बधाईयां दी गई।

No comments:

Post a Comment