Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, June 18, 2023

युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमित शिवहरे ने वार्ड क्रंं.36 में नारी सम्मान के भरवाए फार्म



हर घर में नारी को सम्मान मिलेगा, हर चेहरा फिर खुशियों से खिलेगा

शिवपुरी। युवा कांगे्रस जिलाध्यक्ष अमित शिवहरे के द्वारा मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद योजनाओं को लाभान्वित किया जाए इसे लेकर वार्ड क्रं.36 में नारी सम्मान अभियान शिविर लगाया गया जिसमें सैकड़ों महिलाओं ने कांग्रेस सरकार के इस अभियान को अपना समर्थन प्रदान किया और आगे आकर सैकड़ों महिलाओं ने यह नारी सम्मान फार्म भरें।

मप्र कांग्रेस के द्वारा नारी सम्मान योजना के तहत जिला युवक कांग्रेस द्वारा वार्ड नंबर 36 में नारी सम्मान योजना फॉर्म भरवाने के लिए कैंप लगाया गया। इस कैंप में भारी संख्या में महिलाओं ने सहभागिता निभाई और महिलाओं ने कांग्रेस की सरकार बनाने का संकल्प लिया। युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष जिला अध्यक्ष अमित शिवहरे ने बताया कि नारियों का सम्मान, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी का अभियान में कमलनाथ सशक्त बेटी, समृद्ध नारी और नारी सम्मान के लिए मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर महिलाओं को प्रतिमाह 1500रुपए (18000 सालाना) और घरेलू एल पी जी सिलेंडर 500 रुपए देने के लिए फॉर्म भरवाए जा रहे हैं। 

जिसके फॉर्म आज करोंदी कॉलोनी में इमली बाली माता मंदिर पर लगभग 500 से अधिक फॉर्म भरे गए। इस अभियान को अमित शिवहरे युवक कांग्रेस अध्यक्ष और वार्ड पार्षद एमडी गुर्जर के नेतृत्व में पूर्ण किया गया। इस अवसर पर युवक कांग्रेस साथी मुकेश रजक उदया, सिद्धार्थ चौहान, राम लखन राजावत, अरुण पाराशर, अमन शर्मा, सुमित पाल, राज बाथम, अमन पाराशर, पवन राजा, सोनू शर्मा, अमन खान आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment