Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, June 2, 2023

पोलोग्राउण्ड मैदान में शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी का 7 ए साइड क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ



मैन ऑफ द मैच के पुरूस्कार भानु प्रताप सिंह ठाकुर 68 रन, 1 विकेट और राजवीर जाटव 45 रन, 2 विकेट को मिला

शिवपुरी-नगर के तात्याटोपे स्टेडियम पोलो ग्राउंड पर संचालित शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी के तत्वाधान में जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सहयोग से अकादमी  की  टीमें तैयार कर 7 ए साइड क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। शिवपुरी क्रिकेट की इस प्रतियोगिता में 10 वर्ष से 18 वर्ष तक के बालक बालिकाएं भाग ले रही है। प्रतियोगिता का उद्घाटन नगर के सीए आशीष गोयल, वरिष्ठ क्रिकेटर गिरीश मामा, कमल सिंह बाथम (शेरा), प्रवीण मेहता, वरिष्ठ क्रिकेटर छोटे खान, अरविंद शर्मा एवं नगर के गणमान्य नागरिक व्यवसाई प्रवीण गोयल, प्रवीण गुप्ता, संदीप गोयल, जीतू कुशवाह, फारुख खान एवं क्रिकेट अकादमी के प्रशिक्षणार्थी उपस्थित रहे। 

टूर्नामेंट के शुभारंभ के साथ ही पहला मैच चाचा फैंस क्लब और प्रेम स्वीट्स के बीच खेला गया जिसमें मैच में चाचा फ्रेंड क्लास में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 96 रन जोड़े जिसमें सबसे अधिक राजवीर जाटव ने 45 रनों की शानदार पारी खेली, प्रेम स्वीट्स की ओर से हर्ष प्रताप और कृष्णा सेंगर ने दो-दो विकेट लिए वहीं दूसरी ओर प्रेम स्वीट्स की टीम के ओपनर बल्लेबाज कृष्णा सेंगर और विक्की शर्मा कुछ खास नहीं कर पाए और उनकी टीम 60 रनों पर सिमट गई जिसमें चाचा फ्रेंड्स क्लब की टीम के गेंदबाज अभिषेक धाकड़ ने 3 विकेट लिए, वहीं राजवीर जाटव ने 2 विकेट लिए, इस प्रकार चाचा फैंस क्लब की टीम ने 36 रनों से इस मुकाबले को जीत लिया है। 

वहीं अन्य मुकाबलो में छमछमा रॉयल्स और देवराज टाईगर्स के मैच में छमछमा की टीम ने जीत हासिल की। टूर्नामेंट के मैच के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी के भानु ठाकुर को 68 रन बनाने पर नगर के वरिष्ठ क्रिकेट खिलाड़ी हेमंत ओझा, यूथ कोऑर्डिनेटर कमल सिंह बाथम और रोहित के द्वारा दिया गया और मैच में शिवपुरी क्रिकेट एकेडमी के सीनियर क्रिकेटर भानु बाथम ने अंपायर के तौर पर टूर्नामेंट में अपना साथ दिया।

No comments:

Post a Comment