Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, June 14, 2023

विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर जेसीआई सुवर्णा ने लगाया रक्तदान शिविर



शिवपुरी-
रक्त से ही जीवन है और रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं इसकी महिमा को जन-जन तक पहुंचाने के लिए समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी सुवर्णा के द्वारा विश्व रक्तदान दिवस 14 जून के अवसर पर एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन स्थानीय पीपुल केयर मल्टीस्पेशिलिटी हॉस्पिटल विष्णु मंदिर रोड़ पर लगाया गया। यहां जेसीआई शिवपुरी सुवर्णा संस्था की अध्यक्ष श्रीमती प्रियंका शिवहरे  व सचिव श्रीमती आरती जैन के द्वारा अपनी सभी जेसीआई सुवर्णा की संस्था पदाधिकारी व सदस्यों श्रीमती बबीता अग्रवाल, श्रीमती निशा गोयल, श्रीमती रश्मि गोयल, श्रीमती रुचि मंगल, श्रीमती माधवी सोनी, श्रीमती राधा गोयल के साथ मिलकर रक्तदान शिविर का आयोजन किया। 

इस दौरान संस्था के द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में संस्था सहित स्वैच्छिक रक्तदाताओं ने आगे आकर रक्तदान दिवस की सार्थकता को पूर्ण किया और यहां 14 यूनिट रक्तदान हुआ। इसके अलावा भविष्य में आगे भी समय-समय पर जिला चिकित्सालय एवं मेडीकल कॉलेज में रक्त की पूर्ति हेतु रक्तदान शिविर आयोजित किए जाऐंगें ताकि किसी जरूरतमंद के लिए रक्त हेतु परेशान ना होना पड़े और मानवीय संवेदनाओं के रूप में लोग भी इस तरह के रक्तदान शिविर से प्रेरणा लेकर रक्तदान हेतु आगे आऐं। 

इस अवसर पर जेसीआई सुवर्णा संस्था के द्वारा रक्तदान शिविर को सफल बनाने वाले रक्तदाताओं एवं सहयोग प्रदान करने के लिए पीपुल मल्टीकेयर हॉस्पिटल प्रबंधन के प्रति आभा व्यक्त किया गया। यहां समस्त जेसीआई शिवपुरी सुवर्णा टीम उपस्थित रही जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाया। इसके साथ ही यहां जेसीआई शिवपुरी सुवर्णा की सचिव श्रीमती आरती जैन के द्वारा भी विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर रक्तदाताओं से प्रेरित होकर पहली बार रक्तदान भी किया गया।

No comments:

Post a Comment