Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, June 4, 2023

नपा के टैंकर चोरी मामले में पुलिस ने दो टैंकर किए बरामद


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वर्कशॉप संचालक ने ठेकेदार पर टैंकर देने के लगाए आरोप


शिवपुरी- नगर पालिका के लिए शिवपुरी विधायक एवं कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के द्वारा अपने कार्यकाल के दौरान 4 टैंकर नपा को दिए गए थे लेकिन जब कुछ समय बाद इन टैंकरों की गणना हुई तो पता चला कि इसमें से 4 टैंकर गायब है या कहीं चोरी हो गए। मामले को लेकर आनन फानन में सीएमओ डॉ.के.एस.सगर के द्वारा संबंधित जिम्मेदार को निर्देशित किया गया कि टैंकर गायब होने के मामले में तत्काल पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई जावे जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ टैंकर चोरी का मामला पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में ले लिया।
इस मामले में कैबीनेट मंत्री के द्वारा एसपी को भी शीघ्र टैंकर चोरी के मामले में उचित कार्यवाही के निर्देश दिए गए थे जिसके क्रम में पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया के निर्देशन में एसडीओपी व कोतवाली टीआई पुलिस बल इस मामले की विवेचना करने के लिए गत दिवस नगर पालिका परिसर पहुंची और यहां संबंधित विभाग के कर्मचारियों से टैंकर चोरी के मामले में पूछताछ की, इसके बाद एसडीओपी अजय भार्गव व टीआई अमित भदौरिया ने बताया था कि शीघ्र ही मामले में कार्यवाही की जाएगी। तभी रविवार के रोज इण्डस्ट्रीय एरिया में संचालित आर.डी.एग्रो वर्कशॉप संचालक रामदयाल पुत्र स्व. बाबूलाल झा के द्वारा पुलिस थाना कोतवाली को सूचना दी गई कि उसके यहां बीती 24 मई को दो टैंकर ठेकेदार अर्पित शर्मा के द्वारा भेजे गए थे जिसमें 25 मई को 50000 रूपये एडवांस काम करने के एवज में दिए भी गए थे लेकिन लेवर ना होने से काम नहीं हो सका और तभी मीडिया के माध्यम से पता चला कि यह टैंकर का मामला विवादित है जिसे लेकर संबंधित ठेकेदार से बात की गई तो उसने भी नहीं सुनी और मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को देकर उनके सुपुर्द कर दिया। इस मामले को लेकर पुलिस ने अब तक तीन टैंकर जब्त कर लिए है जिसमें दो इण्डस्ट्रील एरिया से और एक फिजीकल क्षेत्र से बरामद किया गया है। पुलिस मामले को लेकर विवेचना कर रही है।
इनका कहना है-
अभी टैंकर चोरी के मामले में पुलिस ने तीन टैंकर बरामद कर लिए है जिसमें दो टैंकर इण्डस्ट्रीय एरिया से और एक फिजीकल क्षेत्र से बरामद किया है, इस टैंकर चोरी मामले में अर्पित शर्मा ठेकेदार का नाम भी सामने आया है, पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।
अजय भार्गव  एसडीओपी, शिवपुरी                                                                                                                               
टैंकर चोरी मामले में पहले अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया था लेकिन अब अर्पित शर्मा का नाम सामने आया है इसलिए यह नाम भी जोड़ दिया गया है, मामले की विवेचना जारी है जिसमें एक और गायब टैंकर बरामद करना शेष है।
अमित भदौरिया
टीआई, कोतवाली, शिवपुरी

No comments:

Post a Comment