Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, June 10, 2023

पहली बार शिवपुरी पहुंचे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री, एसपी कोठी के बाहर उमडी भीड़


करैरा में विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने की आगवानी, लिया आर्शीवाद, क्षेत्र में हनुमत कथा का किया आग्रह

शिवपुरी। शनिवार की सुबह-सुबह छतरपुर के गढ़ा स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पं धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अचानक शिवपुरी आए और जिले के पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया के पोहरी रोड़ स्थित शासकीय आवास पर पर पहुंचे और यहां धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री महाराज की आगवानी एसपी रघुवंश प्रसाद व उनके परिजनों के द्वारा की गई और यहीं लगभग डेढ घंटे तक वह रूके साथ ही एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया के निवास पर ही उन्होंने भोजन प्रसादी भी ग्रहण की और उसके बाद वह गढ़ा के लिए निकले। 

इसी दौरान करैरा नगर में पहुंचने पर कोलारस विधायक वीरेन्द रघुवंशी भी धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के आगमन की जानकारी लगते ही पहुंचे और आगवानी की साथ ही आग्रह किया कि भविष्य में श्रीहनुमत कथा कर शिवपुरी जिले में करें एवं सभी क्षेत्रवासियों को आर्शीवाद प्रदान करें, इस पर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने श्रीराम कहकर आर्शीवाद दिया। बता दें कि जिला मुख्यालय पर जैसे ही बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के आगमन की सूचना आमजन को लगी तो एसपी कोठी के बाहर लोगों की भीड जुट गई। 

यहां शहरवासी धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के दर्शनों के लिए ललायत दिखे। उसके बाद एसपी कोठी के अंदर ही लोगों ने जय बागेश्वर धाम के नारे लगाए। उसके बाद धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री लोगों का अभिवादन स्वीकारते हुए अपनी कार से निकले। उसके बाद इनका काफिला करैरा के बगीचा बाले मंदिर पर जा पहुंचा। जहां लोगों ने इनके दर्शन किए। यहां बता दे कि धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का शिवपुरी जिले में यह पहला दौरा है।

No comments:

Post a Comment