Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, July 30, 2023

रास्ते में युवक की लूट के उद्देश् से की हत्या, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार


शिवपुरी-
जिले के बामौरकलां थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां बीते 15 जुलाई को एक युवक की रास्ते में हत्या कर लाश फैंकने के मामले में पुलिस ने दो आरोपीयों को गिरफ्तार करते हुए मामले का खुलासा कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार 16 जुलाई को शिशुपाल यादव के भाई ने बामौरकलां थाने में शिकायत करते हुए बताया कि बीते 15 जुलाई को शाम 5:30 बजे उसका भाई शिशुपाल यादव घर से डीजल लेने के लिए राजघाट की बोलकर मोटरसाइकिल से गए थे, शाम 8 बजे तक घर नहीं आए तब हमने सभी जगह फोन कर पूछा तो कहीं नहीं मिले एवं उसका फोन बंद आ रहा था, तब मामा के लड़के गोलू यादव को बोला कि तुम बामोरकलां के आसपास तलाश करो कुछ समय बाद उसका फोन आया की भैया लहूलुहान हालत में बेहोश पड़े हैं। तब वहां जाकर देखा तो शिशुपाल यादव बेहोश पढ़ा था एवं उसके सिर, चेहरे एवं हाथ पर चोट के निशान थे एवं खून बह रहा था, भाई शिशुपाल को किसी व्यक्ति द्वारा जान से मारने की नियत से किसी घातक हथियार से गंभीर चोट पहुंचाई गई है।

 तब हम शिशुपाल को लेकर खनियाधाना अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर द्वारा इलाज कर रेफर कर दिया गया खनियाधाना से इलाज के लिए हम शिशुपाल को झांसी में आशीर्वाद हॉस्पिटल में लेकर गए है। जहाँ उसका इलाज चल रहा है फरियादी की रिपोर्ट पर से थाना बामोरकलां में धारा 307,394,11/13 एमपीडीपीके एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया था। इस मामले में शिशुपाल की मौत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपीयों के खिलाफ हत्या की धारा का इजाफा करते हुए मामला जांच में ले लिया। 

इस मामले में पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया ने मामले को गंभीरता से लेते हुए खुलासा करने के निर्देश थाना प्रभारी पुनीत वाजपेई को दिए। जिस पर रूपा उर्फ रूप सिंह पुत्र पूरन आदिवासी उम्र 25 साल निवासी खोपरा चक एवं पहलवान उर्फ गुल्लम पुत्र लल्ली राम केवट उम्र 22 साल निवासी खोपरा थाना बहादुरपुरा अशोकनगर को पकड़ा, दोनों आरोपियों से हिकमत अमली से अलग-अलग पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने उक्त घटना को घटित करना स्वीकार किया एवं घटना में लूटी गई प्लैटिना मोटरसाइकिल, वि कंपनी का मोबाइल एवं पैसे भी लूटना स्वीकार किया। 

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी बामौरकलां उ.नि. पुनीत बाजपेयी, सउनि सत्येन्द्र सिंह जादौन, दिनेश पाण्डेय, प्रआर रघुवीर पाल, गजेन्द्र सिंह सोलंकी, विजय कटारे, आर. जयवीर सिंह, मोहित शर्मा, सुनील योगी, अर्जुन जाट, गोपाल, राजपाल, शंकर भंवर सायबर सेल से प्रआर देवेन्द्र, विकास, थाना बहादुरपुर से ललित चौहान की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment