Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, August 24, 2023

भाजपा छोडऩे के बाद अब कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत जितेन्द्र जैन गोटू


सिंधियानिष्ठ 
पूर्व जनपद अध्यक्ष पारम सिंह रावत, राकेश जैन आमोल व ठेकेदार अर्पित शर्मा ने भोपाल में ली कांग्रेस की सदस्यता

शिवपुरी- शिवपुरी की राजनीति में एक नया उदय अब कांग्रेस पार्टी के रूप में हुआ है। जिसका कारण है कि पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत जितेन्द्र जैन गोटू के द्वारा भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर पार्टी से दूरी बनाते हु इस्तीफा देकर भाजपा पार्टी छोड़ी और सामूहिक प्रेसवार्ता कर शीघ्र ही किसी अन्य दल में जाने की बात कही थी, तब कयास लगाए जा रहे थे कि जितेन्द्र जैन गोटू निश्चित ही कांग्रेस पार्टी में जाऐंगें और आखिरकार उन्होंने अपना अगला कदम कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर ही उठाया और भोपाल में मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर पूर्व मंत्री राधौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह विशेष रूप से मौजूद रहे जिनके मुख्यातिथ्य में आगामी 26 अगस्त को बदरवास से 4 किमी दूर ग्राम गुढ़ाल में विशाल भण्डारे का आयोजन किया जा रहा है और इस आयोजन में बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक व कांग्रेसजन शामिल होंगें।

पूर्व जनपद अध्यक्ष पारम सिंह भी शामिल हुए कांग्रेस पार्टी में
मप्र की राजधानी भोपाल में आयोजित कांग्रेस पार्टी के सदस्यता अभियान में पूर्व अध्यक्ष जनपद पंचायत शिवपुरी पारम सिंह रावत भी केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का साथ छोड़कर एक बार फिर से अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस में शामिल हो गए। बता दें कि वर्ष 2020 में हुए उप चुनाव में पोहरी विधानसभा से पारम सिंह रावत के द्वारा विधानसभा चुनाव लड़ा गया था और उन्होंने इसी चुनाव से केन्द्रीय मंत्री सिंधिया से दूरी बना ली थी क्योंकि वह सिंधियानिष्ठ सुरेश धाकड़ रांठखेड़ा के विरूद्ध चुनाव मैदान में थे, तभी से वह अलग-थलग थे और अब वह फिर से अपने पुरान दल कांग्रेस में शामिल हो गए है।

ठेकेदार अर्पित शर्मा व सिंधियानिष्ठ राकेश जैन भी हुए कांग्रेस में शामिल


नगर में अधिकांश सड़कों का जाल बिछाने वाले नगर पालिका में कार्यरत ठेकेदार और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अर्पित शर्मा के द्वारा भी भोपाल पहुंचकर कांग्रेस पार्टी ज्वाईन कर ली गई। अर्पित शर्मा यह सदस्यता उन्होंने मप्र कांग्रेस कमेटी प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ सहित पूर्व मंत्री एवं राधौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह  के समक्ष ली। इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय सिंह चौहान, विधानसभा प्रभारी रश्मि पंवार भी मौजूद रही जिनके द्वारा जिले के विभिन्न क्षेत्रों से भाजपा में नेताओं को कांग्रेस में शामिल कराते हुए सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर शहर के पूर्व कांग्रेस नेता रहे और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया निष्ठ रहे राकेश जैन आमोल भी  सिंधिया का साथ छोड़कर अब कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए है। वह भोपाल में जितेन्द्र जैन गोटू के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए है।

No comments:

Post a Comment