Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, September 10, 2023

15 लाख के डोंडा चूरा सहित आरोपी गिरफ्तार, थाना प्रभारी जितेंद्र मावई की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी


कोलारस
। कोलारस थाने की कमान संभालते ही थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह मावई ने अपनी कुशल कार्यशैली का परिचय देना प्रारंभ कर दिया है। महज 20 दिनों में हजारों रुपए के इनामी बदमाश और फरार वारंटियों को दबोचकर दाखिल ए हवालात कर चुके हैं। नशीले और मादक पदार्थों को लेकर अब टीआई मावई का सख़्त रवैया दिखाई देने लगा है। कोलारस में पद स्थापना के दौरान ही उन्होंने कह दिया था कि नगर में शांति और सद्भावना बनाए रखने के लिए नशीले पदार्थों की तस्करी और इसके उपयोग पर पूरी तरह शिकंजा कसा जाएगा। ताकि स्वस्थ्य समाज की स्थापना हो सके। इसी क्रम में कोलारस पुलिस ने रविवार को बड़ी सफलता हासिल की है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिला पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया के निर्देशन में संपूर्ण शिवपुरी जिले में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार मुले व कोलारस एसडीओपी विजय सिंह यादव के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह मावई को दिनांक 10.09.2023 को रात्रि गश्त के दौरान अपने मजबूत मुखविर तंत्र द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक ट्रक क्रमांक पीबी 03 बीजी 3652 गुना की ओर से ग्वालियर जा रहा है। जिसमें अवैध मादक पदार्थ भरा हुआ है। 

कोलारस पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए रात्रि दो बजे हाइवे पर चैकिंग पांइट लगातार संदिग्ध वाहन को रोका और चालक से नाम व पता पूंछा, तो उसने अपना नाम गुरवाज सिंह पुत्र अजेब सिंह नराहन उम्र 31 वर्ष निवासी पिंड दुगाल कलां पतरना जिला पटियाला पंजाब का होना बताया। उक्त वाहन की जब पतारसी की गई तो पशु आहार के कट्टों के पीछे छुपाकर रखे मादक पदार्थ डोंडा चूरा कुल 154 किलो ग्राम कीमत 15 लाख रुपए एवं वाहन कीमत 30 लाख रुपए को जप्त किया गया। मादक पदार्थ के परिवहन के संदर्भ में आरोपी से पूछताछ जारी है। उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह मावई, एसआई अंकित उपाध्याय, प्रआर भूपेंद्र सिंह, दिलीप सिंह राजावत, नरेश दुबे, पुष्पेंद्र रावत आदि की सराहनीय भूमिका रही। एसपी रघुवंश सिंह भदौरिया के द्वारा पुलिस टीम में शामिल सभी सदस्यों को नगद पुरस्कार दिया गया।

No comments:

Post a Comment