Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, September 16, 2023

शंकर कॉलोनी में खड़ी कार में पेट्रोल छिड़कर लगाई आग


सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुए घटना को अंजाम देने वाले, पुलिस जांच में जुटी

शिवपुरी- पुलिस थाना कोतवाली क्षेत्रांतर्गत आने वाली शंकर कॉलोनी में लगातार एक के बाद हादसे हो रहे है। अभी दो दिन पूर्व ही जहां एक पान की दुकान को अज्ञात चोरों ने निशान बनाया और चोरी की घटना को अंजाम देकर कोतवाली पुलिस को खुली चुनौती दी, पुलिस इन चोरों की तलाश कर ही रही थी कि तभी गुरूवार-शुक्रवार को दो युवकों के द्वारा एक खड़ी स्विफ्ट कार को रात्रि 1 बजे के लगभग पेट्रोल डालकर आग लगाने की घटना को अंजाम दिया गया। यह घटना वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हो गई और कार मालिक ने इस घटना को लेकर पुलिस थाना कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी राजेन्द्र सिंह पुत्र मनोहर सिंह चौहान निवासी चित्रगुप्त मंदिर महल सरांय बड़ा बाजार ने बताया कि वह शहर के प्रॉपर्टी व्यावसाई राजेन्द्र गुप्ता के यहां श्रीबांके बिहारी प्रॉपर्टी ब्रोकर्स के यहां काम देखता है। तभी आर्थिक हालात ठीक ना होने के कारण राजेन्द्र चौहान अपनी गाड़ी कार क्रं.एमपी 33 सी 6971 को बेचने के लिए तैयार भी थे और उसका सौदा भी हो गया था साथ ही शुक्रवार को गाड़ी विक्रय भी की जाने वाली थी लेकिन तभी शुक्रवार की सुबह ऑफिस आकर देखा तो कार जली हुई अवस्था में पाई गई। 

इसे लेकर वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरो में जब राजेन्द्र गुप्ता ने अपने कैमरों में घटना को देखा तो वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरों में दो बाईक सवार युवक आए और उन्होंने कार का पहले शीश तोड़ा बाद में कार में पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया। इस आगजनी में हजारों रूपये का नुकसान फरियादी राजेन्द्र सिंह चौहान को हुआ और इस घटना को लेकर तत्काल पुलिस थाना कोतवाली में शिकायती आवेदन देकर कार्यवाही की मांग की। इस घटना को लेकर पुलिस ने भी सीसीटीव्ही कैमरों से दोनों बाईक सवार युवकों की तलाश शुरू कर दी है कि आखिर किन कारणों से उक्त युवकों के द्वारा कार में आगजनी की घटना को अंजाम दिया गया।

No comments:

Post a Comment