Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, September 5, 2023

विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के कांग्रेस सदस्यता लेकर शिवपुरी नगरागमन पर अवधेश शिवहरे की टीम के द्वारा की गई बाईक रैली से आगवानी




खुली जीप में सवार होकर लगाए जिन्दाबाद के नारे

शिवपुरी- समाजसेवा और पीडि़त मानवता के क्षेत्र में कार्य करने वाले युवा समाजसेवी अवधेश शिवहरे के द्वारा कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेेने के बाद विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के प्रथम नगरागमन पर भव्य स्वागत किया गया। यहां विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी भी पहली बार कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर सदस्यता लेने के बाद शिवपुरी आए तो यहां अवधेश शिवहरे के द्वारा उनकी टीम ने भव्य जुलूस के साथ आगवानी की गई जिसमें सैकड़ों दुपहिया बाईक रैली और खुली जीप में विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के साथ अवधेश शिवहरे भी शामिल हुए। 

होटल उदयविलास पैलेस से शुरू हुआ यह स्वागत का सिलसिला गुना वायपास, झांसी तिराहा, गुरूद्वारा, माधवचौक चौराहा, कमलागंज होते हुए ग्वालियर वायपास तक पहुंचा जहां नगर में विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के समर्थक व कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित युवा समाजसेवी और कांग्रेस नेता अवधेश शिवहरे के द्वारा भी जोरदार स्वागत किया गया। शिवपुरी प्रवास पर आए विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने जनता-जनार्दन के प्रत्येक स्वागत में शामिल होकर सभी से शिवपुरी के विकास के लिए आर्शीवाद प्राप्त किया और कहा कि निश्चित ही आने वाले समय में शिवपुरी विधानसभा के विकास के लिए सभी नगरवासियों का यह स्वागत एक अमिट उदाहरण है कि हम किस तरह से कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर कांग्रेस के लिए मिलकर कार्य करेंगें और ऐसी भ्रष्ट भाजपा सरकार और तानाशाही को बर्दाश्त नहीं करेंगें। 

इस दौरान अनेकों स्थानों पर युवा कांग्रेस नेता अवधेश शिवहरे के द्वारा भी उपस्थित आमजनों के साथ मिलकर विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के प्रथम नगरागमन पर भव्य स्वागत किया गया। यहां सैकड़ों अवधेश शिवहरे के समर्थक अवधेश शिवहरे टीम की टी-शर्ट को पहनाकर पूरे मार्ग में आकर्षण का केन्द्र रहे और सभी ने मिलकर कांग्रेस पार्टी जिन्दाबाद के जोरदार नारे पूरे मार्ग में लगाए।

No comments:

Post a Comment