Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, November 24, 2023

शिल्पकारों को आत्मनिर्भर बनाती है अल्ट्रा टैक सीमेंट : विकास विश्नोई




अल्ट्रा टेक का शिल्पकार संगम में शिल्पकारों का हुआ सम्मान, वितरित किए पुरूस्कार व दिए उपहार


शिवपुरी- कोई भी भवन जब बनता है तो उसकी नींव ही उसका आधार होती है और इसी नींव को मजबूत करने का का कार्य करती है विश्व की प्रसिद्ध अल्ट्रा टैक सीमेंट जिसके उपयोग से भवन निर्माण में भी गुणवत्ता आती है और यह भवन शिल्पकारों के माध्यम से अपना पूर्ण रूप धारण करता है ऐसे में शिल्पकारों को आत्मनिर्भर बनाने का काम भी अल्ट्रा टैक सीमेंट करती है और हमेशा शिल्पीयों के सम्मान में अल्ट्रा टेक सदैव अग्रणीय है। मिस्त्रियों को शिल्पकार का यह नाम दिया अल्ट्रा टेक सीमेंट के डिपो हैड विकास विश्नोई ने जो स्थानीय होटल मातोश्री में आयोजित शिल्पकारों के सम्मान कार्यक्रम में आयोजित पुरूस्कार एवं उपहार वितरण कार्यक्रम के माध्यम से अल्ट्रा टैक सीमेंट की उपयोगिता पर प्रकाश डाल रहे थे। 

इस अवसर पर डिस्ट्रीक्ट मैनेजर शैलेष शर्मा भी मौजूद रहे जिन्होंने शिल्पकारों को अल्ट्रा टैक सीमेंट की विभिन्न प्रकार के प्रोडक्ट निर्माण और उसकी उपयोगिता के बारे में बताया। इस दौरान टैक्नीकल मैनेजर दीपक नामदेव के द्वारा शिल्पकारों को कई प्रकार की तकनीकियों से अवगत कराया गया और उसका महत्व भी बताया। इस अवसर पर करीब एक सैकड़ा से अधिक शिल्पकारों का विभिन्न प्रकार के उपहार भेंट कर सम्मान किया गया और उन्हें पुरूस्कार देकर अल्ट्रा टैक सीमेंट में अग्रणीय बनाए रखने का आह्वान किया गया।

शिल्पकार संगम कार्यक्रम में अल्ट्रा टैक सीमेंट के डीलर्स धर्मेन्द्र जैन डी.के.टे्रडर्स, गौरव सिंघल मांॅ पीताम्बरा इंटरप्राईजेज, अमित शिवहरे गुरूकृपा ट्रेडर्स, शिवम पहारिया गनपतराम ट्रेडर्स, शुभम मित्तल शुभम एजेंसी, गिर्राज सिंघल मंगल पाईप, अशोक विजयवर्गीय विष्णु मंदिर सीमेंट, आदित्य मित्तल गोविन्द हार्डवेयर, ललित जैन ओसवाल सेल्स एवं धर्मचंद जैन छाजेड़ बन्धु शामिल रहे।

जल संरक्षण में भी योगदान दे रही अल्ट्रा टैक सीमेंट
डिस्ट्रीक्ट मैनेजर शैलेष शर्मा ने बताया कि भवन निर्माण के साथ-साथ जल संरक्षण के रूप में वाटर हार्वेस्टिंग में भी अल्ट्रा टेक सीमेंट के द्वारा योगदान दिया जा रहा है इसे लेकर शिल्पकार संगम कार्यक्रम में ही अल्ट्रा टैक के द्वारा एक प्रदर्शनी भी यहां लगाई गई, साथ ही आजकल घरों में लगने वाली टाईल्स को लेकर भी उसकी बेहतर सुरक्षा और गुणवत्ता को बनाए रखने के लिए कैमीकल भी बाजार में आया है इसकी उपयोगिता के बारे में भी शिल्पकारों को बताया गया, इसके साथ ही यहां भवन निर्माण संबंधी प्रोडक्ट के बारे में जानकारी व अल्ट्रा टेक का डीजीटल के रूप में यूटेक एप्प से भवन प्लानिंग से लेकर गृह प्रवेश तक की आधुनिक जानकारियां भी प्रदान की जा रही है, इस एप के बारे में भी जागरूक किया गया।

No comments:

Post a Comment