Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, December 22, 2023

राठौर समाज का संभागीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन 24 को, तैयारियां जोरों पर


शिवपुरी-
सामाजिक संगठन और समाज हित को ध्यान में रखते हुए राठौर समाज जिला शिवपुरी के द्वारा जिला मुख्यालय स्थित संस्कार मेरिज गार्डन परिसर में आगामी 24 दिसम्बर को एक दिवसीय संभागीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम को लेकर वृहद स्तर पर तैयारियां की गई है जहां समाज के संभाग भर से आने वाली युवक-युवतियों के लिए उचित व्यवस्थाऐं कार्यक्रम स्थल पर की गई है। राठौर समाज के समाजजनों से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने का आह्वान राठौर समाज जिला शिवपुरी के द्वारा किया गया है।

जानकारी देते हुए राठौर समाज के जिलाध्यक्ष अशोक राठौर ने बताया कि राठौर समाज के होनहार युवक-युवतियों के लिए सामाजिक रूप से संगठित करने के उद्देश्य से सामाजिक परिचय सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन 24 दिसम्बर को स्थानीय संस्कार मैरिज गार्डन, शिव मंदिर टॉकिज के समीप शिवपुरी में किया जा रहा है। यहां प्रात: 11 बजे से आयोजित इस परिचय सम्मेलन का शुभारंभ किया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से अतिथियों में राठौर समाज के समाज रत्न से सम्मानित दामोदर राठौर प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष राठौर महासभा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राठौर समाज के मार्गदर्शन एवं समाज रत्न पूर्व विधायक माखन लाल राठौर व समाज जिलाध्यक्ष अशोक राठौर विशेष रूप से मौजूद रहेंगें।

कार्यक्रम को लेकर वृहद स्तर पर तैयारियां की जा रही है। कार्यक्रम में संभाग और प्रदेश भर से विवाह योग्य अनेकों युवक-युवती इस परिचय सम्मेलन के माध्यम से अपने भावी जीवन साथी की तलाश को पूरा करेंगें। कार्यक्रम शुरूआत से लेकर समापन तक कार्यक्रम में शामिल सभी परिचय योग्य प्रतिभागियों का परिचय दिया जाएगा और मौके पर ही अनेकों परिवार में सामांजस्य बनाकर पारिवारिक रिश्ते भी तय किए जाऐंगें, ऐसा प्रयास रहेगा। कार्यक्रम में राठौर समाज की स्मारिका का भी विमोचन होगा जिसमें समाज के युवक-युवतियों का परिचय और समाज बन्धुओं के पद-प्रतिष्ठानों से ओतप्रोत परिचय भी प्रकाशमान होंगें। समस्त राठौर समाज समाज से आह़्वान है कि अधिक से अधिक संख्या में राठौर समाज जिला शिवपुरी के द्वारा आयोजित संभागीय युवक-युवती परिचय सम्मेलन में शामिल होकर आयोजन को सफल बनाऐेंं।

No comments:

Post a Comment