Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, January 28, 2024

नागरिक सहकारी बैंक के अध्यक्ष बासित अली ने किया झंडा वंदन


शिवपुरी।
शिवपुरी के नागरिक सहकारी बैंक कार्यालय की छत पर तिरंगा झंडा फहराया गया। झंडा बंदन नागरिक सहकारी बैंक के अध्यक्ष बासित अली के द्वारा किया गया। इस मौके पर हमारे संवाददाता से बातचीत में बासित अली ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हमने भारत देश में जन्म लिया है और भारतीय संविधान विश्व का सबसे बड़ा संविधान है जो हमें कई तरह के अधिकार प्रदान करता है। 

आज देश के 75 में गणतंत्र दिवस के अवसर पर मैं सभी से कहना चाहूंगा कि अपने जीवन में नियम और अनुशासन का पालन अवश्य करें क्योंकि संविधान हमे देश में भाईचारे के साथ रहने की इजाजत देता है। इस मौके पर उन्होंने भारत की आजादी के लिए शहीद हुए वीरों को भी  स्मरण कर उन्हे नमन किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से नागरिक सहकारी बैंक के अध्यक्ष बासित अली, अशोक भार्गव, नरेंद्र जैन भोला, ओमप्रकाश जॉली,विनय धौलपुरिया , बैंक के सीईओ महावीर जैन और बैंक के समस्त कर्मचारी मौजूद रहे।

कन्या महाविद्यालय में जनभागीदारी अध्यक्ष डॉ रश्मि गुप्ता ने फहराया तिरंगा

देशभर में 75वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया इसी क्रम में शिवपुरी के कन्या महाविद्यालय में भी जन भागीदारी समिति अध्यक्ष डॉ. रश्मि गुप्ता द्वारा झंडा वंदन किया गया। इस मौके पर उपस्थित महाविद्यालय के स्टाफ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आज लोकतंत्र का महापर्व है और यह हमारा सौभाग्य है कि हम लोग आज देश में 75 वा गणतंत्र दिवस पूरे धूमधाम के साथ मना रहे हैं। 

आज का दिन एक सशस्त्र राष्ट्र की परिकल्पना को मजबूती के साथ साकार करने हेतु शपथ लेने का भी दिन है, आज का दिन देश के ऊपर शहीद हुए वीर जवानों को याद करने का दिन है, आज का दिन उन भूले बिसरे शहीदों को भी याद करने का दिन है जिन्हें कहीं भी हम अनुकूल स्थान नहीं दे पाए। इस अवसर पर उन्होंने सभी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं भी प्रेषित की। कार्यक्रम के उपरांत यहां पर महाविद्यालय स्टाफ द्वारा स्वल्पाहार की भी व्यवस्था रखी गई थी। 

No comments:

Post a Comment