Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, February 23, 2024

थाना कोतवाली द्वारा एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर चोरी की 03 मो.सा. की बरामद


शिवपुरी-
विगत समय से शिवपुरी न्यायालय परिसर एवं तहसील परिसर में लगातार हो रही मोटर सायकिल चोरियों के संबंध में पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया व्दारा लगातार मोनिटरिंग कर मोटर सायकिल चोरों को पकडऩे हेतु जिले के समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया था। इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव मूले एंव नगर पुलिस अधीक्षक संजय चतुर्वेदी के कुशल मार्गदर्शन में कोतवाली टीआई विनय यादव व्दारा टीमें घटित की गयी जो कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत चोरी की घटनाओं की मोडस ऑपरेन्डी पता किया जो ज्ञात हुआ कि कोतवाली क्षेत्र से अधिकतम मोटर सायकलें न्यायालय परिसर एवं अन्य जगह, से चोरी होना पायी गयी जो शहर के तमाम सीसीटीव्ही कैमरों को देखा गया जिसमें अज्ञात चोर को सिंहनिवास तरफ जाते देखा।

मुखविर की सूचना से ज्ञात हुआ कि दिनांक 18.02.24 को महोत्सव गार्डन से मोटर सायकल चोरी की गई है वह व्यक्ति ग्राम पूरबढाना थाना सिरसौद क्षेत्र का रहने वाला हैं जिसकों शुक्रवार के दिन ग्राम सिंहनिवास पुल के नीचे से मय मोटर सायकल के पकड़ा गया जिससे मोटर सायकल के कागजात मांगे तो गोलमोल जवाब देकर गुमराह करने लगा जो आरोपी पर संदेह होने से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने उक्त मोटर सायकल महोत्सव गार्डन पोहरी रोड शिवपुरी से चोरी करना बताया। उक्त आरोपी से शहर में लगातार हो रही मोटर सायकल चोरी के संबंध में पूछताछ की तो उसने अन्य दो मोटर सायकलें कोर्ट के सामने से चोरी करना बताया। 

उक्त आरोपी से एक मोटर सायकल सिंहनिवास पुल के नीचे से एवं अन्य दो मोटर सायकलें घर पर बने कमरे में रखा होना बताया उनको आरोपी के घर जाकर बरामद किया गया एवं आरोपी को गिरफ्तार किया गया आरोपी से अन्य चोरी की मोटर सायकलों के संबंध में पूछताछ की जा रही है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी थाना कोतवाली विनय यादव, उनि.सुमित शर्मा, सउनि अमृतलाल, प्र.आर. नरेश यादव, प्र.आर. रघुवीर पाल, आर.अजीत राजावत, आर.भूपेन्द्र यादव, आर.भोला सिंह ठाकुर, आर.राहुल सिंह, आर.शिवांशु यादव, आर.महेन्द्र तोमर, आर. टिंकू सिंह आर. चालक रामजी पाराशर की विशेष भूमिका रही।  

No comments:

Post a Comment