Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, February 20, 2024

मायापुर में मामले की जांच करने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, आरक्षक पर कुल्हाड़ी से वार, दो पुलिसकर्मी हुए घायल



हमलावरों ने पुलिस वाहन में भी की तोडफ़ोड़, दो महिलाओं सहित आधा दर्जन के खिलाफ मामला दर्ज

शिवपुरी- जिले के मायापुर थाने में सीएम हेल्पलाईन पर दर्ज शिकायत का निपटारा करने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक एएसआई,एक आरक्षक और प्रायवेट ड्रायवर गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है। इस मामले की शिकायत पुलिसकर्मीयों ने मायापुर थाने में की। जहां पुलिस ने इस मामले में आरोपीयों के खिलाफ धारा 307,353,332,186, 294,427 ,147, 148, 149 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार मायापुर थाना क्षेत्र के बनियानी गांव से एक सीएम हेल्पलाईन पर शिकायत दर्ज हुई थी। इस शिकायत का निपटारा करने एएसआई सउनि प्रताप सिंह गुर्जर एवं चालक क्षेत्रपाल यादव के साथ थाने के अधिगृहत वाहन क्रमांक एमपी 33 बीबी 1814 और चालक क्षेत्रपाल यादव के साथ बनियानी गांव में गए थे। तभी वह राजेन्द्र लोधी के घर पहुंचे। जिस पर एएसआई ने राजेन्द्र से कहा कि तुमने जो शिकायत की है उसपर कार्यवाही करने हम आए है। इसी दौरान आरोपी राजेन्द्र लोधी अपना आपा खो बैठा और वह गाली गलौच करते हुए कहने लगा कि पुलिस वाले है, खाने के लिए आ जाते है। उसके बाद राजेन्द्र अपने घर में घुस गया और उसके बाद वह कुल्हाडी लेकर आया,उसके साथ उसका भाई आनंद लोधी, सचेंन्द्र लोधी और राजेन्द्र की पत्नि जंयति लोधी, अवस्था बाई लोधी और 3 से 4 अन्य व्यक्ति एकराय होकर आए और पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया।
आरक्षक में मारी कुल्हाड़ी, वाहन में भी की तोडफ़ोड़
इस दौरान आनंद ने कुल्हाडी आरक्षक चन्द्रभान सिंह अहिरवार पुत्र लल्लू अहिरवार उम्र 29 साल की पीट में लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जब उसे बचाने एएसआई आए तो आरोपियों ने एएसआई पर ही हमला बोल दिया। जिसके चलते उन्हें भी चोट आई है। इस दौरान आरोपीयों ने पुलिसपार्टी की कार को भी निशाना बना डाला और जमकर तोडफ़ोड़ कर डाली।

No comments:

Post a Comment