Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, February 20, 2024

सरेआम गोलीकाण्ड करने वाले तीन आरोपियों पर एसपी ने किया ईनाम घोषित


सिंहनिवास सरपंच पति और उसके दोंनों भाईयों की पुलिस को सूचना पर मिलेगा 10 -10 हजार रूपये का इनाम

शिवपुरी- सरेआम गोलीकाण्ड को अंजाम देने वाले और आपराधिक आरोपियों में शामिल ग्राम सिंहनिवास के सरपंच पति प्रभात रावत  पुत्र स्व. करण सिंह रावत सहित उसके भाई प्रकट रावत व प्रमोद रावत के विरूद्ध पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया के द्वारा 10-10 हजार रूपये का ईनाम दिए जाने की घोषणा की है। बता दें कि बीते रोज ही चंद्रा कॉलोनी नबाब साहब रोड़ पर संजय रावत पर सिंहनिवास सरपंच पति द्वारा एक विवाह समारोह के दौरान गोली मारी गई थी जिसमे संजय रावत बाल बाल बच गए थे। संजय रावत की शिकायत पर पुलिस ने सिंहनिवास सरपंच पति प्रभात रावत सहित 307 का मुकद्दमा दर्ज कर लिया था। तब से ही तीनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहे है। अधीक्षक ने इन तीनों आरोपियों पर कार्यवाही करते हुए 10 हजार का इनाम घोषित किया है।
जानकारी के अनुसार संजय रावत पुत्र स्व.मुकेश कुमार रावत निवासी ग्राम गलहौनी थाना सिरसौद हाल निवासी चंद्रा कॉलोनी नवाब साहब रोड़ ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि 17 फरवरी 2024 को उसके भाई कपिल रावत का एक शादी समारोह गए हुए थे, समारोह में प्रभात रावत निवासी सिहनिवास से झगड़ा हो गया था उसी बात को लेकर शनिवार की रात करीब 11 बजे प्रभात रावत, प्रकट रावत, प्रमोद रावत तीनों काले रंग की स्कार्पियों से मेरे घर आये और तीनों मुझे माँ बहन गंदी गंदी गालिया देने लगे, मैने गालियां देने से मना किया तभी मेरा चचेरे भाई राधे, दीपक रावत व अनिल ओझा मौके पर आ गये तभी प्रभात रावत ने पिस्टल से जान से मारने की नियत से मुझ पर फायर किये तो मैं नीचे झुक गया तो पिस्टल की गोली मेरे पीछे दीवाल में लगी जिससे मैं बाल बाल बच गया फिर बह तीनो लोग स्कार्पियों गाड़ी से भाग गये। पुलिस ने फरियादी संजय की शिकायत पर तीनों लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया था ।
फरार अपराधियों के खिलाफ एसपी ने 10 हजार रूपये का किया ईनाम घोषित
इस पूरे मामले में फरार आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया के द्वारा 10-10 हजार रूपये के ईनाम की घोषणा की गई है जिसके तहत घोषणा की है कि कोई व्यक्ति इन अपराधिक प्रवृत्ति के फरार आरोपियों को बंदी बनाने या बंदी बनवाने में या उसके द्वारा बंदीकरण की शक्ति का विरोध किए जाने पर विधि संगत आवश्यक बल प्रयोग कर बंदी बनाने या बंदी बनवाने सही सूचना देगा या बंदी बनवाएगा उसको अपराधियों के नाम के सम्मुख 10 हजार रूपये के पुरुस्कार से पुरुस्कृत किया जवेगा। जिसमें आरोपी प्रभात रावत पुत्र स्व.करण सिंह रावत निवासी सिंहनिवास और पर 10 हजार रूपये, दूसरे आरोपी प्रकट रावत स्व.करण सिंह रावत निवासी सिंहनिवास पर 10 हजार रूपये और तीसरे आरोपी प्रमोद रावत स्व.करण सिंह रावत निवासी सिंहनिवास पर 10 हजार का इनाम घोषित किया जाता है ।

No comments:

Post a Comment