Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, March 28, 2024

भाविप शाखा शिवपुरी के होली मिलन समारोह में नवीन टीम का हुआ गठन, अध्यक्ष बने एड.शैलेन्द्र समाधिया, सचिव पुनीत जैन व कोषाध्यक्ष सुकेश मित्तल



शिवपुरी
- पांच सूत्रीय सेवा कार्यों पर कार्य करने वाली समाजसेवी संस्था भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी का गत दिवस होली मिलन समारोह स्थानीय होटल पीएस में आयोजित हुआ। इस दौरान एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाई शुभकामनाऐं देने के पश्चात संस्था की वर्ष 2024-25 के लिए नवीन पदाधिकारियों के गठन की प्रक्रिया प्रारंभ की गई।

जानकारी देते हुए भाविप शाखा शिवपुरी के निवृत्तमान अध्यक्ष सतीश शर्मा व सचिव प्रगीत खेमरिया ने संयुक्त रूप से बताया कि संस्था के वार्षिक होली मिलन समारोह में संस्था के नवीन टीम 2024 का गठन भी किया गया। जिसमें संस्था के निर्वाचन अधिकारी गोपालदास अग्रवाल एवं निर्वाचन पर्यवेक्षक नीरज अग्रवाल सहित प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य हेमंत ओझा व जिला समन्वयक संजीव जैन की उपस्थिति में सर्वानुमति से कई नामों पर विचार किया गया जिसमें सभी ने मिलकर सर्वसम्मति से वरिष्ठ अधिवक्ता व बार एसोसिएशन के वर्तमान अध्यक्ष एड.शैलेन्द्र समाधिया को वर्ष 2024-25 के अध्यक्षीय दायित्व की कमान सौंपी साथ ही इस पदीय दायित्व के साथ सहयोगी के रूप में सचिव का दायित्व पुनीत जैन को व कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी के रूप में सुकेष मित्तल को मनोनीत किया गया। 

नवीन टीम के नए अध्यक्ष एड.शैलेन्द्र समाधिया ने अपने इस मनोनयन के प्रति संस्था के वरिष्ठ अधिकारियों का आभार माना और विश्वास दिलाया कि संस्था के उद्देश्यों को लेकर वह कार्य करेंगें और सभी संस्था प्रतिनिधियों के साथ मिलकर समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणीय कार्य किए जाऐंगें। इसके साथ ही इस नवीन टीम के पदाधिकारियों का माल्यार्पण करते हुए इस दौरान स्वागत सम्मान किया गया। अंत में सभी के प्रति संस्था के निवृत्तमान सचिव प्रगीत खेमरिया ने आभार व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment